logo-image

एक बार फिर नजर आएगी दीपिका और रणवीर की जोड़ी, बनेंगी ऑनस्क्रीन वाइफ

अभी हाल रणवीर की अपकमिंग फिल्म गली बॉय का रैप सॉन्ग भी जारी किया गया है.

Updated on: 07 Jan 2019, 10:29 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के लिए साल 2019 काफी काफी शानदार होने वाला है. एक के बाद एक करके रणवीर की कई फिल्में इस साल रिलीज होने वाली है. 14 फरवरी को गली बॉय रिलीज हो रही है जिसमें वह एक रैपर की भूमिका में दिखेंगे. इसके अलावा रणवीर कपिल देव की बायोपिक फिल्म 83 में नजर आएंगे. रणवीर कपिल देव की भूमिका निभाएंगे.

ऐसी भी खबर है कि मेकर्स ने इस फिल्म ने कपिल देव की पत्नी के रोल के लिए दीपिका पादुकोण को अप्रोच किया है. फिलहाल दीपिका की तरफ से इस बारे में कोई भी अनांउसमेंट नहीं हुई है. लेकिन अगर ऐसा होता है तो ये गदोनों के फैंस के लिए किसी गुड न्यूज से कम नहीं होगी. जनवरी के आखिर में रणवीर फिल्म 83 की शूट‍िंग शुरू करने जा रहे हैं.

वैसे अभी हाल रणवीर की अपकमिंग फिल्म गली बॉय का रैप सॉन्ग भी जारी किया गया है. रणवीर सिंह और आलिया के अलावा इसमें कल्कि कोचलिन भी हैं. इसके बाद फिल्म तख्त में व्यस्त हैं. वही दीपिका, मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में नजर आएंगी. दीपिका पादुकोण इस फिल्म की निर्माता भी होंगी. पद्मामवत के बाद ये दीपिका की पहली फिल्म हैं.

फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी से प्रेरित होगा.साल 2005 में लक्ष्मी पर 15 साल की उम्र में नई दिल्ली के बस स्टॉप पर एसिड से हमला किया गया था. उसका हमलावर उसकी उम्र से दो गुना बड़ा एक शख्स था, जो उसके परिवार को जानता था और लक्ष्मी से शादी करना चाहता था लेकिन लक्ष्मी ने इस प्रस्ताव को मना कर दिया था.