logo-image

जानिए कैसा है दीपिका के लिए उनके सास-ससुर का बर्ताव, इंटरव्यू में सुनाई पूरी दास्तां

हाल ही में दीपिका पादुकोण के इंस्टाग्राम पर 3 करोड़ से ज्यादा फॉलोवर हुए हैं

Updated on: 30 Dec 2018, 04:31 PM

नई दिल्ली:

शादी के बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपनी शादीशुदा जिंदगी एन्जॉय कर रहे हैं. शादी और रिसेप्शन के पार्टीयों के बाद दोनों अपने काम पर भी लौट चुके हैं. रणवीर की सिंबा रिलीज हो चुकी है तो वहीं दीपिका 'छपाक' में नजर आएंगी. लेकिन इन सबके बीच दीपिका के फैंस जानना चाहते हैं कि शादी के बाद उनके प्रति ससुराल वालों का कैसा बर्ताव रहा है.

हाल ही में दीपिका ने अपने एक इंटरव्यू में इस बारे में बताया है कि जब पहली बार रणवीर के माता-पिता ने मुझे देखा था तभी उन्हें मालूम चल गया था कि मैं ही उनकी बहू बनूंगी. दीपिका ने किस्सा शेयर करते हुए बताया कि रणवीर को डेंगू हो गया था. काम खत्म करने के बाद मैं उन्हें देखने जाती थी. रणवीर के पैरेंट्स को उसी समय से लग गया था कि हम साथ रहने वाले हैं.

दीपिका ने बताया कि उनके सांस-ससुर उन्हें बेटी की तरह प्यार करते हैं. फिलहाल दीपवीर शादी के बाद हनीमून पर निकल गए हैं लेकिन दोनों कहां गए हैं इसके बारे में किसी को कुछ नहीं पता.

दीपिका पादुकोण के इंस्टाग्राम पर 3 करोड़ से ज्यादा फॉलोवर हो गए हैं. दीपिका ने इंस्टाग्राम पर 3 करोड़ से ज्यादा फॉलोवर होने पर अपने प्रशंसकों का आभार प्रकट किया. साथ ही दीपिका ने एक वीडियो अपलोड किया. इस वीडियो में दीपिका मूनवॉक डांस करते हुए देखी जा सकतीं हैं.