'पद्मावती' पर लटके तलवार के बीच दीपिका पादुकोण ने कहा- अब रिलीज का इंतजार नहीं कर सकती

'पद्मावती' का करणी सेना और कुछ अन्य हिंदूवादी संगठनों ने इतिहास से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाकर विरोध कर रहे हैं। इस फिल्म में दीपिका के अलावा शाहिद कपूर और रणवीर सिंह भी हैं।

  |   Updated On : November 13, 2017 08:58 PM
दीपिका पादुकोण (फाइल फोटो)

दीपिका पादुकोण (फाइल फोटो)

मुंबई:  

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती पर छिड़ी जंग के बीच दीपिका पादुकोण ने कहा कि वह इस फिल्म के रिलीज होने का और इंतजार नहीं कर सकतीं।

मुंबई में 'वैन ह्यूसेन एंड जीक्यू फैशन नाइट्स' में शामिल हुईं दीपिका ने कहा, 'मैं बस इतना ही कहूंगी कि चाहे पोस्टर हो या फिल्म का गीत या ट्रेलर हो..सभी के लिए हमें लोगों का प्यार मिल रहा है। मुझे लगता है कि हम सब फिल्म को मिल रही प्रतिक्रिया से उत्साहित और अभिभूत हैं और हम इस फिल्म को हर किसी के साथ साझा करने का इंतजार नहीं कर सकते।'

उन्होंने कहा, 'यह एक अद्भुत सफर रहा है और वास्तव में हम दिन गिन रहे हैं। हम फिल्म रिलीज होने का इंतजार नहीं कर सकते और हर किसी के साथ इस अनुभव को साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।'

यह भी पढ़ें: Fukrey Returns Trailer: दर्शकों को गुदगुदाने फिर लौटा फुकरों का गैंग, ट्रेलर रिलीज

'पद्मावती' का करणी सेना और कुछ अन्य हिंदूवादी संगठनों ने इतिहास से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाकर विरोध कर रहे हैं। उन्हें अंदेशा है कि इस फिल्म में राजपूत रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच प्रेम प्रसंग, और वह भी बढ़ा-चढ़ाकर दिखाया गया होगा।

निर्देशक भंसाली हालांकि एक वीडियो जारी कर कह चुके हैं कि फिल्म में ऐसा कुछ नहीं है, जिस पर किसी को आपत्ति हो। यह फिल्म देखकर राजपूत समुदाय खुद पर गर्व महसूस करेगा। अफवाहों पर ध्यान न दिया जाए।

इस फिल्म में दीपिका के अलावा शाहिद कपूर और रणवीर सिंह भी हैं। अगर कला पर राजनीति भारी न पड़ी, तो यह फिल्म पहली दिसंबर को रिलीज हो जाएगी।

यह भी पढ़ें: 'टाइगर जिंदा है' का पैक-अप, सलमान खान ने शेयर किया 'रेस 3' का फर्स्ट लुक

First Published: Monday, November 13, 2017 08:50 PM

RELATED TAG: Deepika Padukone, Padmavati, Sanjay Leela Bhansali,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो