logo-image

सलमान खान और दीपिका पादुकोण बने डिजिटल न्यूज़ के किंग

स्कोर ट्रेंड्स इंडिया ने सितंबर 2017 से इस साल सितंबर 2018 तक का डिजीटल न्यूज़ चार्ट जारी किया है. जिसके अनुसार सलमान ‘भाई’ और ‘रानी पद्मावती’ दीपिका पादुकोण बीते एक साल डिजीटल दुनिया में छाए रहे.

Updated on: 17 Oct 2018, 10:08 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दीपिका पादुकोण और सलमान खान ने बीते एक साल डिजीटल दुनिया पर राज किया है. स्कोर ट्रेंड्स इंडिया ने सितंबर 2017 से इस साल सितंबर 2018 तक का डिजीटल न्यूज़ चार्ट जारी किया है. जिसके अनुसार सलमान ‘भाई’ और ‘रानी पद्मावती’ दीपिका पादुकोण बीते एक साल डिजीटल दुनिया में छाए रहे.

स्कोर ट्रेंड्स इंडिया द्वारा जारी किए गए वार्षिक चार्ट में 52 सप्ताह में सलमान पहले स्थान पर हैं, जबकि किंग खान शाहरुख दूसरे स्थान पर अमिताभ बच्चन तीसरे स्थान पर हैं, चौथे स्थान पर अक्षय कुमार और रणवीर सिंह पांचवें स्थान पर हैं. इस बीच 52 सप्ताह में दीपिका पहले स्थान पर, दूसरे स्थान पर प्रियंका चोपड़ा, तो तीसरे स्थान पर सोनम कपूर, चौथे स्थान पर आलिया भट्ट और अनुष्का शर्मा पांचवें स्थान पर हैं.

और पढ़ें: #MeToo में पहली बार इस हीरो ने खोली जुबान, बोला 21 की उम्र में हुआ था यौन शोषण

यह आंकडे अमरिका की मीडिया टेक कंपनी स्कोर टेंड्स इंडिया द्वारा ऑफिसीयल दिए गये हैं. कंपनी के एक अधिकारी ने बयान जारी करते हुए कहा है कि, 'आंकड़ों के मुताबिक, 52 सप्ताह तक , दीपिका के लोकप्रियता में बनी रहने की वजह हैं, उनकी फिल्म पद्मावत और उनकी शादी के बारे में उड रहीं खबरें। वही, बिग बॉस, टाइगर जिंदा है, रेस 3, और भारत अपनी इन फिल्मों की वजह से, सलमान खान लोकप्रियता के शिखर पर बने रहें. पिछले 52 हफ्तों में सलमान खान और दीपिका पादुकोण ने डिजिटल न्यूज प्लेटफॉर्म पर मजबूत पकड़ बनाए रखी.'

गौरतलब है कि कंपनी इस बात का दावा कर रही है कि यह डेटा 14 भारतीय भाषाओं में उपलब्ध 600 न्यूज़ स्त्रोतों से इक्ट्ठा किया गया है.