logo-image

रणवीर-दीपिका के Reception में बनेंगे ये पकवान, जानिए ड्रेस से लेकर मेन्यू तक की डिटेल

दीपवीर की शादी का ये रिसेप्शन बैंगलरु के लीला पैलेस होटल में होगा

Updated on: 21 Nov 2018, 05:08 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अब विवाह के बंधन में बंध चुके हैं. इटली में दो दिन तक चले विवाह समारोह में सिर्फ 40 लोग ही शामिल हुए थे. कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज के साथ हुई इस शादी की कई तस्वीरें भी वायरल हुई थी. अब आज 21 नवंबर को शादी का ग्रैंड रिसेप्शन है. जिसमें कई बड़े सितारे शामिल होंगे. रणवीर, दीपिका बेंगलुरु भी पहुंच चुके हैं और रिसेप्शन की तैयारी भी लगभग पूरी है.

'दीपवीर' की शादी का ये रिसेप्शन बैंगलरु के लीला पैलेस होटल में होगा. खबरों की मानें तो सर्व किया जाने वाला पूरा खाना साउथ इंडियन होगा. जिसे दीपिका की मां उज्जवला पादुकोण से टेस्ट करवाने के बाद शामिल किया गया है. वहीं आज की इस पार्टी में दूल्हा-दूल्हन पारम्परिक वेशभूषा में नजर आएंगे. दोनों ही इस फंक्शन में सब्यसाची आउटफिट्स पहनेंगे.

बता दें कि दीपिका-रणवीर की इस शादी में दोनों ही परिवारों के काफी सदस्य शामिल होंगे. वहीं फिल्मी दुनिया के लोगों के लिए एक दिसंबर को अलग से पार्टी रखी गई है. मुंबई में 28 नवंबर को विवाह का रिसेप्शन होगा. वहीं दोनों ने अपने मेहमानों से आग्रह किया है कि वे अपना गिफ्ट दीपिका के 'द लाइव लव लाफ फाउंडेशन' को दान के रूप में दें. यह फाउंडेशन मानसिक स्वास्थ्य के बारे में जागरूकता फैलाने का काम करता है.