logo-image

दीपिका और रणवीर सिंह की शादी की डेट हुई फाइनल, इस दिन लेंगे सात फेरे

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को टॉक ऑफ़ द टाउन बन गया है। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फाइनल मैरिज डेट सामने आ गई है।

Updated on: 21 Jun 2018, 11:49 PM

मुंबई:

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को टॉक ऑफ़ द टाउन बन गया है। बी-टाउन के मोस्ट फेमस कपल में से एक दीपिका और रणवीर की शादी की तारीख को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है।

दोनों की शादी को लेकर कुछ न कुछ खबरें सामने आती रहती हैं। ताज़ा अपडेट के मुताबिक रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फाइनल मैरिज डेट सामने आ गई है।

फिल्मफेयर की रिपोर्ट के मुताबिक, इसी साल 10 नवम्बर को दीपिका और रणवीर सात फेरे लेंगे। फिल्मफेयर के सूत्रों मे शादी की तारीख 10 नबंवर कंफर्म कर दिया है।

हालांकि रणवीर या दीपिका की तरफ से इस बात की पुष्टि नहीं की गई है। दोनों कपल शादी के लिए बेहद एक्ससिटेड है और सब कुछ परफेक्ट चाहते है।

दोनों के परिवार शादी की तैयारियों में जोरों-शोरों से लगे हुए हैं।

कुछ समय पहले दीपिका बेंगलुरु में शॉपिंग करती हुई नज़र आई थीं। दोनों परिवारों में शादी की तैयारियां काफी तेज़ हो गयी है। बॉलीवुड की इस रियल लाइफ जोड़ी की केमिस्ट्री ऑनस्क्रीन भी नजर आती है।

 

A post shared by @god_bless_deepveer on Jun 14, 2018 at 11:55pm PDT

 

A post shared by @god_bless_deepveer on Jun 1, 2018 at 2:51am PDT

 

A post shared by @god_bless_deepveer on May 23, 2018 at 12:49am PDT

 

A post shared by @god_bless_deepveer on May 22, 2018 at 10:11pm PDT

 

A post shared by @god_bless_deepveer on May 19, 2018 at 11:36am PDT

 

A post shared by @god_bless_deepveer on May 11, 2018 at 2:17pm PDT

 

A post shared by @god_bless_deepveer on Mar 5, 2018 at 8:15pm PST

दोनों अक्सर एक दूसरे की तस्वीर पर कमेंट करते हैं। रणवीर और दीपिका सोशल मीडिया पर एक दूसरे के लिए प्यार इजहार करते हुए नज़र आ चुके हैं।

पद्मावत से पहले दोनों 'गोलियों की रासलीला: रामलीला' और 'बाजीराव मस्तानी' में साथ काम कर चुके हैं। दर्शक भी रणवीर और दीपिका की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं।

और पढ़ें: निक के भाई ने की प्रियंका की तारीफ, एक्ट्रेस की मां से मुंबई मिलने आएंगे सिंगर