logo-image

Video: शादी के बाद दीपिका को मिली एक और खुशखबरी, सुनकर जल उठेंगी प्रियंका चोपड़ा!

फिल्मों के बारे में बात करें तो जल्द ही दीपिका मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी फिल्म छपाक में नजर आएंगी

Updated on: 27 Dec 2018, 05:09 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के बाद नवविवाहित अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के इंस्टाग्राम पर 3 करोड़ से ज्यादा फॉलोवर हो गए हैं. दीपिका ने इंस्टाग्राम पर 3 करोड़ से ज्यादा फॉलोवर होने पर अपने प्रशंसकों का आभार प्रकट किया. साथ ही दीपिका पादुकोण ने एक वीडियो अपलोड किया. इस वीडियो में दीपिका मूनवॉक डांस करते हुए देखी जा सकतीं हैं.

उन्होंने वीडियो का शीर्षक लिखा है, "3 करोड़ पर मूनवाकिंग, इस प्यार के लिए आभार." साल 2018 दीपिका के लिए अच्छे नोट पर समाप्त होता दिखाई दे रहा है. दीपिका ने इसी साल नवंबर में अपने लंबे समय से ब्यायफ्रेंड रहे अभिनेता रणवीर सिंह से इटली में शादी रचाई है और अब फॉलोवरों की संख्या से वह उत्साहित हैं.

अगर फिल्मों के बारे में बात करें तो जल्द ही दीपिका मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी फिल्म छपाक में नजर आएंगी. इस बात की जानकारी देते हुए दीपिका ने ट्विटर पर लिखा, ''ये एक ट्रामा और विजय कि कहानी है. इसी के साथ फिल्म में कभी ना मिटने वाली मानवता भी है."

View this post on Instagram

moonwalking into #30million 🤓😝 🥳Thank You for the 💕💕💕!!!

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

खबरों की मानें तो मेघना गुलजार की इस फिल्म का टाइटल उनके पिता गुलजार से मिला है. खास बात ये है कि अभी तक ऐसा नाम किसी भी फिल्म के लिए इस्तेमाल नहीं हुआ है. बता दें कि गुलजार द्वारा निर्देशित फिल्म हु तू तू गाना छइ छपा छई गाने को लता मंगेशकर ने गाया था.

(इनपुट आईएएनएस से)