logo-image

दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन है भारतीयों के पसंदीदा ट्रेवल पार्टनर्स

भारत में 21 अक्टूबर से लेकर 31 अक्टूबर के बीच हुए सर्वे में 53 फीसद भारतीय अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ ट्रेवल करना चाहते है।

Updated on: 06 Apr 2017, 06:44 PM

नई दिल्ली:

सफर करना किस को पसंद नहीं और अगर इस सफर में दीपिका पादुकोण भी हो तो बात ही क्या होगी भारत में 21 अक्टूबर से लेकर 31 अक्टूबर के बीच हुए सर्वे के मुताबिक अभिनेता अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ट्रेवल करने के लिए सबसे बेस्ट ट्रेवल पार्टनर्स है। 53 फीसद भारतीय अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ ट्रेवल करना चाहते है। 

पिछले साल एक वेबसाइट ने सर्वे में पूछा कि आप किस सेलेब को सफर में अपने साथ देखना पसंद करेंगे। इस सर्वे में 28 देशों के करीब 8400 लोगों ने हिस्सा लिया था। इनमें करीब 300 भारतीयों ने अपनी पंसद के बारे में बताया था। इस सर्वे की रिपोर्ट गुरुवार को रिलीज की गई।

सर्वे में शामिल 40.3 पर्सेंट लोगों ने फीमेल सेलिब्रिटी लिस्ट में Quantico गर्ल प्रियंका चोपड़ा को अपना ट्रेवल बडी चुना। इस लिस्ट में सनी लियोनी तीसरे नंबर पर रहीं और जैकलीन फर्नांडिस को चौथे नंबर पर रहे।

और पढ़ें: जरूरी मुलाकात के लिए शबाना आजमी ने किया दिल्ली मेट्रो से सफर

मेल सेलेब्रिटी लिस्ट में महानायक अमिताभ बच्चन टॉप पर रहे। इस सर्वे में उन्हें सबसे ज्यादा 33.3 पर्सेंट वोट मिले। इस लिस्ट में दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को 31.7 पर्सेंट वोट मिले। अभिनेता रणबीर कपूर और विराट कोहली तीसरे और चौथे नंबर पर रहे।

और पढ़ें: 'बिग बॉस कन्नड़' विजेता प्रथम ने फेसबुक लाइव वीडियो पर किया आत्महत्या का प्रयास