logo-image

रणवीर सिंह को बैग में रखना चाहती हैं दीपिका पादुकोण, वजह भी है खास

शनिवार को दीपिका ने अपना 33वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस खास मौके पर उन्होंने अपनी वेबसाइट लॉन्च की.

Updated on: 06 Jan 2019, 09:50 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की 'मस्तानी' दीपिका पादुकोण अब 'बाजीराव' रणवीर सिंह की हो चुकी हैं. दोनों की जोड़ी बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ियों में से एक है. करीब 6 साल तक चले लंबे अफेयर के बाद दोनों ने बीते साल शादी कर ली. हाल ही में दीपिका ने अपना 33वां जन्मदिन मनाया. लेकिन इस बीच दीपिका का एक इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है. एक वेबसाइट को दिए गए अपने एक इंटरव्यू में दीपिका ने बताया कि वो अपने बैग में क्या-क्या रखती हैं.

दीपिका ने बताया कि उन्हें ट्रैवल करना काफी पसंद है और इस दौरान वो अपने साथ एक बड़े साइज का बैग रखती हैं जिसमें वो अपनी जरूरतों के सभी सामान साथ रखती हैं. उनके इस बैग में पैसे, हेयर ड्रायर और माउथ फ्रेशनर मिंट जैसी चीजें होती है.

इस सवाल के बाद दीपिका से पूछा गया कि ऐसे तीन इंसानों के नाम बताएं जिन्हें वो अपने बैग में रखना चाहेंगी. जिसके जवाब में दीपिका ने बहुत सोचते हुए 3 नाम बताए. उन्होंने कहा कि वो इसमें अपने पति रणवीर सिंह, बहन और मां को रखना चाहेंगी.

View this post on Instagram

Here’s presenting my website- www.deepikapadukone.com (link in bio) Love, Deepika

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

बता दें कि शनिवार को दीपिका ने अपना 33वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस खास मौके पर उन्होंने अपनी वेबसाइट लॉन्च की. इस वेबसाइट के जरिए फैन्स उनसे जुड़ी हर जानकारी आसानी से हासिल कर पाएंगे. जिसमें उनकी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की ऑफिशियल जानकारी भी मिलेगी.

वेबसाइट दीपिका द्वारा अर्जित उपलब्धियों व पुरस्कारों के बारे में बताती है. इसके अलावा लिव लव लॉफ पर जानकारी देती है. यह एक संस्था है, जो मानसिक स्वास्थ्य के बारे में जागरूकता फैलाती है, जिसका दीपिका समर्थन कर रही हैं.