logo-image

दीपिका पादुकोण ने महानायक अमिताभ बच्चन को क्यों कहा 'थैंक्यू बाबा'

फिल्म 'पद्मावत' के लिए अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को हर तरफ से तारीफ़ मिल रही है। अब महानायक अमिताभ बच्चन ने भी उनकी एक्टिंग की प्रशंसा की है और अपने हाथो से लिखा लेटर भेजा।

Updated on: 04 Feb 2018, 11:12 AM

नई दिल्ली:

फिल्म 'पद्मावत' के लिए अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को हर तरफ से तारीफ़ मिल रही है। अब महानायक अमिताभ बच्चन ने भी उनकी एक्टिंग की प्रशंसा की है और अपने हाथो से लिखा लेटर भेजा। इस लेटर को पाकर दीपिका ने इसे सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा उन्हें अपनी इस मेहनत का असली अवॉर्ड मिल चुका है। 

दीपिका अमिताभ के साथ 2015 में आई फिल्म पीकू में नजर आ चुकी हैं।  उस फिल्म में अमिताभ ने दीपिका के बाबा यानी पिता की भूमिका अदा की थी।

दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर उनका धन्यवाद करते हुए लिखा, यहां अवॉर्ड्स हैं...रिवॉर्ड्स हैं....और फिर यहां यह भी है! थैंक यू बाबा।'

बता दे कि हाल ही में अमिताभ ने फिल्म ‘पद्मावत’ में खिलजी का रोल अदा करने वाले अभिनेता रणवीर सिंह को भी एक लेटर भेजा था एक्टिंग की तारीफ कर उन्हें अपने हाथों से लिखा लेटर और फूलों का बुके भेजा था।

 

Mujhe mera award mil gaya...😇🙏🏽 @amitabhbachchan

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on Jan 29, 2018 at 11:42am PST

गौरतलब है कि विवादों के बाद 'पद्मावत' 25 जनवरी को सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई थी। फिल्म पहले वीकेंड में 100 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो गई है। रणवीर के अलावा फिल्म में शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण है। यह फिल्म 166 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर चुकी है।

और पढ़ें: 'पद्मावत' देखने के बाद शाहरुख खान ने की रणवीर सिंह की तारीफ, कहा- अब तुम मेरे लिए 'खिलजी हो'