logo-image

बॉक्स ऑफिस पर जारी है 'दे दे प्यार दे' की कमाई का सिलसिला, ऐसा रहा तीसरा वीकेंड

फिल्म 'दे दे प्यार दे (De De Pyaar De)' भारत में 3100 स्क्रीन्स पर और पूरे वर्ल्ड वाइड 3750 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है.

Updated on: 03 Jun 2019, 02:36 PM

नई दिल्ली:

अकीव अली के डायरेक्शन में बनी 'दे दे प्यार दे' की कमाई बॉक्स ऑफिस पर अब भी जारी है. 17 मई को रिलीज हुई रोमांस कॉमेडी ड्रामा से भरपूर इस फिल्म ने तीसरे वीक के तीसरे दिन तक 93.08 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं. फिल्म ने अपने पहले वीक में 61.05 करोड़ कमाए तो दूसरे वीक में 23.44 करोड़ अपने खाते में जमा किए. तीसरे वीकेंड में फिल्म ने 8.59 करोड़ रुपए जमा कर लिए हैं.

फिल्म दे दे प्यार दे अजय देवगन, रकुल प्रीत और तबू लीड रोल में नजर आए हैं. रोमांटिक कॉमेडी इस फिल्म में कई ट्विस्ट हैं. फिल्म में अजय देवगन एक अधेड़ उम्र के तलाकशुदा व्यक्ति के किरदार में हैं, लेकिन अपनी उम्र से लगभग आधी उम्र की महिला के प्यार में पड़ जाते हैं. फिल्म को भूषण कुमार और लव रंजन ने लिखा है.

फिल्म 'दे दे प्यार दे (De De Pyaar De)' भारत में 3100 स्क्रीन्स पर और पूरे वर्ल्ड वाइड 3750 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. फिलहाल मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म जल्द ही 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी लेकिन सलमान खान की भारत जो कि 5 जून को रिलीज हो है उसके कारण फिल्म की कमाई में असर जरूर पड़ेगा.