logo-image

राहुल गांधी ने कहा- श्रीदेवी के अचानक निधन की खबर सुनकर हैरान हूं, उनकी आत्मा को शांति मिले

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने श्रीदेवी की मृत्यु पर शोक जताते हुए कहा, 'भारत की पसंदीदा अभिनेत्री श्रीदेवी के अचानक और असामान्य निधन की खबर सुनकर हैरान हूं।

Updated on: 25 Feb 2018, 07:02 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी का दुबई में शनिवार रात लगभग 11 बजे निधन हो गया, जिससे पूरा देश शोक में डूबा हुआ है। उनके प्रशंसक शोक और दुख जता रहे हैं।

उन्हें दुबई में राशिद अस्पताल ले जाया गया था, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। श्रीदेवी के दुनिया छोड़ने से ना सिर्फ बॉलीवुड ही गमगीन है बल्कि सियासत जगत के लोग में उनके असमय मृत्यु से हैरान हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने श्रीदेवी की मृत्यु पर शोक जताते हुए ट्वीट किया।

उन्होंने कहा, 'भारत की पसंदीदा अभिनेत्री श्रीदेवी के अचानक और असामान्य निधन की खबर सुनकर हैरान हूं। श्रीदेवी अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली और बहुमुखी अभिनेत्री थीं जिन्होंने कई शैलियों और भाषाओं की फिल्मों में अपने अभिनय की छाप छोड़ी। उनके परिवार के लिए मेरी संवेदनाएं। उनकी आत्मा को शांति मिले।'

श्रीदेवी बॉलीवुड एक्टर मोहित मारवाह की शादी में शरीक होने के लिए दुबई गई थीं। उनके साथ पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी भी साथ में थे। वहीं शूटिंग की वजह से बड़ी बेटी जाह्नवी समारोह में शामिल नहीं हो सकीं।

दिग्गज अदाकारा की अप्रत्याशित मौत की खबर से पूरा बॉलीवुड सदमे में है। वहीं राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत देश की अन्य शख्सियतों ने संवेदना जाहिर करते हुए दुख व्यक्त किया है।

और पढ़ें: श्रीदेवी के निधन पर भावुक हुए हासन, कहा- 'सदमा' की लोरी अब मुझे सता रही है