logo-image

'भारत' में फिर दिखेगी सलमान और कैटरीना की जोड़ी, 'टाइगर जिंदा है' में आए थे नजर

अली अब्बास जफर ने मुंबई मिरर से बात करते हुए कैटरीना कैफ के इस फिल्म से जुड़ने की पुष्टि की है।

Updated on: 31 Jul 2018, 12:09 PM

मुंबई:

बॉलीवुड के 'दंबग' सलमान खान की फिल्में हमेशा ही चर्चा में रहती है। 'टाइगर जिंदा है' के बाद अली अब्बास जफर के साथ सलमान खान की अगली फिल्म 'भारत' भी शूटिंग के शुरू होने से प्रियंका चोपड़ा की जगह नई हिरोइन को लेकर सुर्खियों में है।

प्रियंका चोपड़ा के 'भारत' से अलग हो जाने के बाद नई हिरोइन को लेकर कई कयास लगाए जा रहे है। लेकिन अब खुद फिल्म के निर्देशक अली अब्बास ने इसका खुलासा कर दिया है। अली अब्बास जफर ने मुंबई मिरर से बात करते हुए कैटरीना कैफ के इस फिल्म से जुड़ने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि कैटरीना कैफ सितंबर से 'भारत' की शूटिंग करेगी।

अली अब्बास ने मुंबई मिरर को बताया, 'मैं सलमान और कैटरीना के साथ दोबारा काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं। हमने पहले भी एक-दूसरे के साथ अच्छा काम किया है। कैटरीना इस प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए बहुत थोड़े ही समय में तैयार हो गई।'

बता दें कि कैटरीना 'टाइगर जिंदा है' में भी सलमान खान के साथ नजर आई थी। सलमान और कैटरीना की जोड़ी दर्शकों के बीच पंसद भी की जाती है।

यह फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टु माई फादर' का आधिकारिक हिंदी रूपांतरण है। इसके निर्माता अतुल अग्निहोत्री और भूषण कुमार हैं, जिनके प्रोडक्शन रील लाइफ और टी-सीरीज के तहत इस फिल्म का निर्माण हो रहा है।

इसे भी पढ़ें: 'मुल्क' में आतंकी बने प्रतीक बब्बर ने कहा- आसानी से बहक जाते है युवा