logo-image

एक और शादी के लिए हो जाएं तैयार, अब कपिल शर्मा लेने जा रहे सात फेरे, सामने आई डेट

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) के साथ सात फेरे लेने जा रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है।

Updated on: 27 Nov 2018, 05:19 PM

मुंबई:

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) के साथ सात फेरे लेने जा रहे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है. बता दें कि बॉलीवुड में इन दिनों एक के बाद एक शादियां हो रही हैं. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने 14-15 नवंबर को सात फेरे लिए. वहीं, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जल्द ही ब्वॉयफ्रेंड निक जोनास (Nick Jonas) के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं.

कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम पर शादी की जानकारी देते हुए एक फोटो शेयर की. इसमें लिखा है, 'माता-पिता के आशीर्वाद से आपको बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि मैं और गिन्नी बहुत जल्दी एक नई शुरुआत करने वाले हैं. 12 दिसंबर 2018 को हम सात फेरे लेंगे. हमें बहुत खुशी होगी कि आप हमारी खुशी में शामिल हों और अपना प्यार दें.'

ये भी पढ़ें: दीपिका की तरह प्रियंका चोपड़ा भी करेंगी दो रीति-रिवाजों से शादी, क्रिश्चियन वेडिंग में पहनेंगी ऐसी ड्रेस?

View this post on Instagram

Need ur blessings 😊🙏

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

कपिल और गिन्नी की शादी जालंधर में होगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 10 दिसंबर को जागरण होगा और इसके बाद चूड़ा सेरेमनी, मेहंदी और कॉकटेल पार्टी भी होगी. 14 दिसंबर को अमृतसर में रिसेप्शन पार्टी भी होगी.

खबरों की मानें तो यह शादी पंजाबी रीति-रिवाज से होगी. कपिल ने पिछले साल गिन्नी के साथ अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया था.

वहीं, दूसरी तरफ कपिल के लिए एक और खुशखबरी है कि वह एक बार फिर लोगों को हंसाने के लिए टीवी पर आने वाले हैं. 'द कपिल शर्मा शो' का दूसरा सीजन शुरू होने वाला है. इसका प्रोमो रिलीज हो चुका है.