logo-image

कपिल शर्मा की 'दादी' का खुलासा- लड़की समझकर मनचलों ने सिने पर..

अली ने ये सारी बातें अपने अपकमिंग शो ''कानपुर वाले खुरानाज' प्रमोट करने के दौरान बताई.

Updated on: 14 Dec 2018, 10:31 AM

नई दिल्ली:

कॉमेडी की दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाने वाले टीवी अभिनेता अली असगर को कौन नहीं जानता. द कपिल शर्मा शो में दादी का किरदार निभाने वाले अली असगर ने हाल ही बताया कि वह एक बार मोलेस्टेशन का शिकार हो चुके हैं. 

अली ने वाक्या शेयर करते हुए बताया कि एक बार वह दिल्ली की एक वेडिंग में गए हुए थे. जहां कुछ लोगों ने शराब पी रखी थी. उन्होंने अली को लड़की समझकर उनके सीने पर हाथ रखा और मेरे साथ छेड़छाड़ की. मेरी टीम में एक लड़की ने किसी तरह से उनके चंगुल से मुझे बचाया. 

अली ने ये सारी बातें अपने अपकमिंग शो ''कानपुर वाले खुरानाज' प्रमोट करने के दौरान बताई. इस शो में अली के फीमेल किरदार का नाम चौथी है. 'कानपुर वाले खुरानाज में सुनील ग्रोवर अपनी पुरानी टीम के साथ दिखेंगे. स्टार प्लस पर शुरु हो रहे इस कॉमेडी शो में सुनील ग्रोवर के साथ अली असगर और उपासना सिंह के साथ फिल्म अभिनेता कुणाल खेमू भी हैं.

सुनील का 'कानपुर वाले खुरानाज' और कपिल शर्मा का आगामी शो एक समय पर ही प्रसारित होगा. 'कानपुर वाले खुरानाज' का प्रसारण 15 दिसंबर से टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर होगा. इसके पहले एपिसोड में 'सिंबा' के निर्देशक रोहित शेट्टी और अभिनेता रणवीर सिह मस्ती करते नजर आएंगे.