logo-image

मैडम तुसाद इस क्रिसमस के मौके पर लेकर आया 'सबसे हॉट सैंटा'

मैडम तुसाद वैक्स म्यूजियम में फिल्म से लेकर खेल जगत तक जानी-मानी हस्तियों के मोम के पुतले देखने आपको अब लंदन नहीं जाना होगा। दिल्ली में म्यूजियम खोला गया है।

Updated on: 19 Dec 2017, 07:12 PM

नई दिल्ली:

कनॉट प्लेस की रीगल बिल्डिंग में स्थित मनोरंजन के शानदार आकर्षण- मैडम तुसाद, क्रिसमस सीजन की शुरुआत के साथ ही फेस्टिव लुक के साथ तैयार है। पैट्रंस और गेस्ट के त्योहारी मिजाज को ध्यान में रखते हुए यहां काफी उत्साहजनक सरप्राइज रखे गए हैं।

अब इस म्यूजियम में आने वाले लोग किम कार्दाशियां, बेयोंसे नोल्स और कपिल शर्मा को देख सकेंगे जो क्रिसमस की छुट्टियों को और खास बनाते हैं।

इसके अलावा, इस आकर्षण ने इस सीजऩ में आने वाले दर्शकों का उत्साह दोगुना करने के लिए टिकटों पर स्पेशल ऑफर-एडल्ट्स ऐट किड्स प्राइस-भी पेश किया है।

इसी महीने खुला मैडम तुसाद इस देश के दिल यानी दिल्ली को काफी पसंद आ रहा है। मैडम तुसाड्स ने आइकन्स के नए लुक जारी किए है, जिन्हें क्रिसमस के विशेष थीम के अनुसार डिजाइन और स्टाइल किया गया है।

और पढ़ें: दिमाग की कंफ्यूज तारों को जोड़ने आई रानी मुखर्जी, 'हिचकी' का शानदार ट्रेलर रिलीज

मर्लिन एंटरटेनमेंट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के जनरल मैनेजर व डायरेक्टर अंशुल जैन ने कहा, 'भारत में हमारे द्वारा पहली बार फिगर्स जारी करने से लेकर अभी तक हमें दिल्ली से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।'

मैडम तुसाड्स दुनियाभर में गेस्ट्स को मनोरंजन उपलब्ध कराने के लिए मशहूर है और इसे लेकर लोगों में कितना उत्साह है, भारत इसका प्रमाण है। हमारे पहले क्रिसमस को और मजेदार बनाने वाले 'सेक्सी सैंटा' भारत के लोगों के लिए पेश की गई चैंकाने वाली चीजों में से एक है और यह उनके त्योहारी मूड को बेहतर बनाएगा।

और पढ़ें: 'फिरंगी' फ्लॉप होने पर भड़के कपिल शर्मा, फिल्म समीक्षकों पर निकाला गुस्सा