logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

ब्लैक गाउन में बेहद खूबसूरत दिखीं श्रुति हासन, 'संघमित्रा' की दिखी पहली झलक

ऑस्कर विजेता संगीतकार एआर रहमान और अभिनेत्री श्रुति हासन प्रतिष्ठित 70वें कान फिल्म फेस्टिवल में पहली बार शिरकत करने को लेकर बेहद रोमांचित है।

Updated on: 19 May 2017, 08:09 PM

नई दिल्ली:

ऑस्कर विजेता संगीतकार एआर रहमान और अभिनेत्री श्रुति हासन प्रतिष्ठित 70वें कान फिल्म फेस्टिवल में पहली बार शिरकत करने को लेकर बेहद रोमांचित है

इस फेस्टिवल में श्रुति और रेहमान अपनी आने वाली फिल्म 'संघमित्रा' को पेश कर रहे हैं जिसकी कहानी आठवीं शताब्दी ईस्वी की है।

कान में गुरुवार को फिल्म के पोस्टर का पहला झलक जारी किया गया। श्रुति ने इंस्टाग्राम पर अपनी तसवीरें और ऑस्कर विजेता के साथ सेल्फी शेयर की है। ब्लैक गाउन और सिंपल लुक में श्रुति खूबसूरत नजर आ रही है।

 

Love my dress ❤️by @avarofiglio #princess #punkrockvibes #cannes70

A post shared by @shrutzhaasan on May 18, 2017 at 6:06pm PDT

 

Vibes

A post shared by @shrutzhaasan on May 18, 2017 at 12:16pm PDT

 

Walk the walk #cannes70 #sangamithra

A post shared by @shrutzhaasan on May 18, 2017 at 12:14pm PDT

और पढ़ें: 'द कपिल शर्मा शो' में होगी कुमकुम भाग्य की इस मशहूर एक्ट्रेस की एंट्री

In @bibhumohapatra #cannes70 #talktalk #interviews #day1 #sangamithra

A post shared by @shrutzhaasan on May 18, 2017 at 5:40am PDT

रहमान इस फिल्म में पहली बार निर्देशक सुंदर सी के साथ काम कर रहे हैं। 

फिल्म फेस्टिवल में पहली बार शिरकत करने पहुंची श्रुति ने कहा, 'यहां का माहौल अच्छा है और आसपास काफी उत्साह और रोमांच है, जिसमें आप खो जाते हैं। अपने करियर के शुरुआत में इस जगह पर होने से मैं कुछ खास महसूस कर रही हूं।'

फिल्म की शूटिंग अगस्त से शुरू होने की उम्मीद हैं फिल्म में श्रुति एक आक्रामक योद्धा के रूप में नजर आएंगी।

और पढ़ें: कान फिल्म फेस्टिवल: दीपिका के बाद ग्रीन फ्लोरल गाउन में ऐश्वर्या राय ने बिखेरे खूबसूरती के जलवे

दीपिका के अलावा ये एक्ट्रेसेस करेंगी शिरकत
कान में ऐश्वर्या राय बच्चन, सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण, श्रुति हसन इंटरनेशनल कलाकार जूलियन मरे, इवा, लोंगोरिया के साथ फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करेंगी।

एक साथ मंच साझा नहीं करेंगी अभिनेत्रियां
दीपिका पादुकोण 17-18 मई, ऐश्वर्या राय बच्चन 19-20 मई और सोनम कपूर 21-22 मई को रेड कार्पेट पर चलेंगी। बता दें कि इसके पहले तीनों अभिनेत्रियों के मंच शेयर करने की बात कही जा रही थी।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

(इनपुट आईएएनएस)