logo-image

PICS: कान फिल्म फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण का दूसरा दिन, ऐसा रहा लुक

अब कल ऐश्वर्या राय बच्चन रेड कार्पेट पर अपने जलवे बिखेरेंगी। इसके लिए वह कल रात ही बेटी आराध्या के साथ निकल फ्रांस के लिए रवाना हो गई थीं।

Updated on: 19 May 2017, 12:02 AM

मुंबई:

दीपिका पादुकोण इन दिनों फ्रांस के कान फिल्म फेस्टिवल में अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेर रही हैं। पहले दिन उन्होंने नेट गाउन पहनकर सभी की निगाहें अपनी तरफ खींच ली। वहीं दूसरी दिन ग्रीन कलर की वन शोल्डर ड्रेस में दीपिका गजब ढा रही हैं।

कुछ दिनों पहले खबरों का बाजार गर्म था कि दीपिका ने अपना 'आरके' टैटू हटवा लिया है। लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में दीपिका का टैटू साफ देखा जा सकता है। ऐसा कहा जाता है कि दीपिका ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के नाम का टैटू बनवाया था।

ये भी पढ़ें: कान फिल्म फेस्टिवल 2017: दीपिका और मल्लिका शेरावत ने बिखेरे खूबसूरती के जलवे, ऐश्वर्या राय भी पहुंची फ्रांस

कान में आज दीपिका का दूसरा दिन था। अब कल ऐश्वर्या राय बच्चन रेड कार्पेट पर अपने जलवे बिखेरेंगी। इसके लिए वह कल रात ही बेटी आराध्या के साथ निकल फ्रांस के लिए रवाना हो गई थीं।

ये भी पढ़ें: कान फिल्म फेस्टिवल: रेड कार्पेट पर ग्लैमरस लुक से दीपिका पादुकोण ने सबको बनाया दीवाना

यह फेस्टिवल 17 मई से 28 मई तक चलेगा।

दीपिका पादुकोण 17-18 मई को फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा ले चुकी हैं। अब ऐश्वर्या राय बच्चन 19-20 मई और सोनम कपूर 21-22 मई को रेड कार्पेट पर चलेंगी। बता दें कि इसके पहले तीनों अभिनेत्रियों के मंच शेयर करने की बात कही जा रही थी। दीपिका पहले ही कान में अपने जलवे बिखेर रही हैं। वहीं सोनम कपूर भी दो दिन बाद कान फिल्म फेस्टिवल की शोभा बढ़ाएंगी।

ये भी पढ़ें: रणवीर सिंह का सामने आया हैरतअंगेज लुक, वायरल हुई तस्वीरें

कान फिल्म फेस्टिवल के दूसरे दिन रेड कार्पेट पर जाने से पहले दीपिका का ऐसा था लुक:

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)