logo-image

'मणिकर्णिका' को लेकर इस अभिनेत्री ने दिया बयान, कहा- 500 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाएगी

25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म को दर्शकों के अलावा क्रिटीक्स ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं.

Updated on: 28 Jan 2019, 03:04 PM

नई दिल्ली:

'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' में काशीबाई की भूमिका निभाने वाली मिष्टी चक्रवर्ती का कहना है कि वह फिल्म उद्योग में नंबर गेम में यकीन नहीं करती हैं लेकिन आजकल चलन ऐसा है कि इसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता. उन्होंने उम्मीद जताई है कि नई फिल्म 500 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई करेगी. मिष्टी यहां दिलीप साहू के फ्लाइकिंग फिल्म एकेडमी के लॉन्च के मौके पर मौजूद थीं.

मिष्टी ने कहा, "मैं कमाई के आधार पर आकलन करने में यकीन नहीं करती लेकिन मुझे लगता है कि ऐसा करने की जरूरत है क्योंकि यह ट्रेंड है. हम एक फिल्म की सफलता का आकलन उसकी कमाई के हिसाब से करते हैं तो व्यक्तिगत तौर पर भले ही इसमें यकीन करूं या न करूं, यह हमारी जरूरत है. मैं खुश हूं कि फिल्म ने पहले दिन अच्छी कमाई की और मैं चाहती हूं कि यह 500 करोड़ रुपये की कमाई पार कर जाए."

अभिनेत्री ने कहा कि रानी लक्ष्मीबाई हर भारतीय के दिल में रहती हैं तो इसका हिस्सा बनने पर उन्हें गर्व है. फिल्म में कंगना रनौत मुख्य भूमिका में हैं. मिष्टी ने फिल्मकार सुभाष घई की फिल्म 'कांची : द अनब्रेकेबल' से बॉलीवुड में आगाज किया था.

25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म को दर्शकों के अलावा क्रिटीक्स ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं. पहले दिन से ही मणिकर्णिका के लिए सिनेमाघरों में भीड़ देखी जा रही है. अगर कमाई के बारे में बात करें तो फिल्म दिल्ली, एनसीआर, यूपी, पंजाब और राजस्थान में बढ़िया कमाई कर रही है.

फिल्म ने अपने पहले दिन शानदार कमाई करते हुए 8.75 करोड़ की कमाई की, दूसरे दिन 18.10 करोड़ की कमाए, तीसरे दिन यानी रविवार को 15.70 करोड़ की कमाई की. अब तक मणिकर्णिका ने कुल 42.55 करोड़ रुपए जमा कर लिए हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)