logo-image

Box office: संजय दत्त की 'भूमि' से आगे निकली राजकुमार राव की 'न्यूटन', जानिए कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन राजकुमार राव की फिल्म 'न्यूटन' ने 3.48 करोड़ रुपए कमाए, संजय दत्त की 'भूमि' ने 2.47 करोड़ रुपये कमाए।

Updated on: 24 Sep 2017, 03:19 PM

नई दिल्ली:

इस शुक्रवार तीन फिल्में रिलीज हुई राजकुमार राव की 'न्यूटन', संजय दत्त स्टारर कमबैक फिल्म 'भूमि' और श्रद्धा कपूर की अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम की बहन हसीना की लाइफ पर आधारित फिल्म 'हसीना पारकर'। इन सभी में सबसे अच्छा रिस्पॉन्स राजकुमार राव की न्यूटन को मिला है।

फिल्म शानदार है और इसे ऑस्कर के लिए भेजा जा रहा है। बात की जाए बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो न्यूटन ने शनिवार तक 3.48 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

'गोलमाल अगेन' का टाइटल ट्रैक रिलीज, एनर्जी और कॉमेडी से है भरपूर

हालांकि रिलीज के पहले दिन 'भूमि' और 'हसीना पारकर' ने अच्छी शुरुआत की और 'न्यूटन' महज 96 लाख ही कमा पाई थी। लेकिन शनिवार को फिल्म के कलेक्शन में शुक्रवार के मुकाबले 162.5% की ग्रोथ देखने को मिली। फिल्म के खाते में शनिवार को 2.52 करोड़ आए और इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 3.48 करोड़ रु. पहुंचा।

संजय दत्त की कमबैक फिल्म 'भूमि' ने रिलीज के पहले दिन 2.25 करोड़ कमाए, जबकि शनिवार को फिल्म का कलेक्शन 2.47 करोड़ रहा। पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन फिल्म की कमाई में सिर्फ 22 लाख रु. का इजाफा हुआ और दो दिनों में फिल्म 4.72 करोड़ रु. ही कमा पाई।

बात करें श्रद्धा कपूर की फिल्म 'हसीना पारकर' की तो इसने पहले दिन 1.37 करोड़ का बिजनेस किया था। जबकि दूसरे दिन फिल्म के खाते में 1.40 करोड़ आए। बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'भूमि' और 'न्यूटन' के मुकाबले 'हसीना पारकर' ने उम्मीद से कम कमाई की है।

फिर विवादों में घिरी 'पद्मावती', करणी सेना ने जलाए पोस्टर्स