logo-image

श्रीदेवी की मौत पर बन रही है फिल्म? बोनी कपूर ने डायरेक्टर को भेजा कानूनी नोटिस

पिछले साल 26 सेकंड के वीडियो से रातोरात मशहूर हुई मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash) बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. उनकी फिल्म 'श्रीदेवी बंग्लो' (Sridevi Bungalow) का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

Updated on: 16 Jan 2019, 06:46 AM

मुंबई:

पिछले साल 26 सेकंड के वीडियो से रातोरात मशहूर हुई मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash) बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. उनकी फिल्म 'श्रीदेवी बंग्लो' (Sridevi Bungalow) का ट्रेलर रिलीज हो गया है, लेकिन यह विवादों में भी फंस गया है. दरअसल, ट्रेलर देखने के बाद फैंस का कहना है कि इस मूवी की कहानी श्रीदेवी की जिंदगी पर आधारित है. इस मामले ने इतना तूल पकड़ लिया है कि डायरेक्टर प्रशांत मांबुली को श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने कानूनी नोटिस भेज दिया है.

'श्रीदेवी बंग्लो' फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत ने एक पोर्टल से बातचीत में कहा, 'बोनी कपूर की तरफ से हमें नोटिस भेजा गया है. मैंने उन्हें बताया कि हमारी फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है. हां, इसमें एक्ट्रेस का नाम जरूर श्रीदेवी है, जोकि कॉमन नाम है. यह नाम किसी का भी हो सकता है. इसीलिए इस लीगल नोटिस का हम सामना करेंगे.

ये भी पढ़ें: श्रीदेवी पर बनी फिल्म 'Sridevi Bungalow' से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं प्रिया प्रकाश, ट्रेलर रिलीज होते ही विवादों में फंसी

क्यों हो रहा है विवाद?

फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद साफ पता चलता है कि इसकी कहानी बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) पर आधारित है. साथ ही वीडियो में यह भी दिखाया गया है कि आखिर में एक्ट्रेस की मौत बाथटब में डूबकर हुई. हालांकि, फिल्म में किसी भी तरीके से श्रीदेवी को ट्रिब्यूट नहीं दिया गया है. फिल्म निर्माताओं से लेकर एक्टर तक ने यह स्वीकार नहीं किया है कि इसकी कहानी श्रीदेवी की जिंदगी और उनकी आकस्मिक मौत की घटना पर आधारित है.

'श्रीदेवी बंग्लो' के पहले ट्रेलर में दिखाया गया है कि श्रीदेवी नाम की बहुत मशहूर महिला है. वह अपनी जिंदगी को अपने तरीके से एन्जॉय कर रही थी, लेकिन एक दिन अचानक कुछ ऐसी घटना घटती है कि वह धीरे-धीरे टूट जाती है. ट्रेलर के आखिरी में एक सीन है, जिसमें बाथटब में उस महिला के पैर दिखाई दे रहे हैं. यह ट्रेलर धीरे-धीरे विवादों में घिरता नजर आ रहा है.

इस फिल्म में प्रिया के अलावा प्रियांशु चटर्जी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस मूवी की ज्यादातर शूटिंग लंदन में हुई है.

ये भी पढ़ें: रेखा-ऐश्वर्या के बीच दिखी गजब की केमिस्ट्री, यूजर्स बोले- 'सास-बहू की जोड़ी'!

Troll हुईं प्रिया प्रकाश

वहीं, प्रिया प्रकाश को भी सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. यूजर्स कह रहे हैं कि वह दिवंगत अदाकारा का किरदार निभाने के काबिल नहीं हैं. एक यूजर ने तो यह तक लिख दिया कि श्रीदेवी और प्रिया की कोई तुलना नहीं है, वह श्री के सामने कुछ भी नहीं है.

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर: