logo-image

'पीएम नरेंद्र मोदी' फिल्म में इस बिजनेस टाइकून की भूमिका में दिखेंगे बोमन ईरानी

फिल्म में मनोज जोशी (भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख अमित शाह), प्रशांत नारायण, दर्शन कुमार, अक्षत आर. सलूजा, अंजन श्रीवास्तव, राजेंद्र गुप्ता और यतिन कार्येकर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Updated on: 21 Feb 2019, 11:38 AM

मुंबई:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर बोमन ईरानी आगामी फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' में बिजनेस टाइकून रतन टाटा की भूमिका निभाते नजर आएंगे. बोमन ने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता उमंग कुमार द्वारा निर्देशित और संदीप सिंह और सुरेश ओबेरॉय द्वारा निर्मित फिल्म की शूटिंग रविवार से अहमदाबाद में शुरू कर दी है. इसमें उनके बेटे अभिनेता विवेक आनंद ओबेरॉय मोदी की भूमिका में नजर आएंगे.

बोमन ने कहा, 'मुझे सोशल मीडिया पर हमेशा ऐसी टिप्पणियां मिलती हैं कि मैं रतन टाटा से मिलता-जुलता हूं. मैंने हमेशा से सोचता था कि जिस दिन भी मुझे इस भूमिका का प्रस्ताव मिलेगा, मैं इसे खुशी से निभाना चाहूंगा.'

ये भी पढ़ें: एक-दूजे के हुए नीति मोहन-निहार पांड्या, लेकिन लहंगे को देख आ जाएगी अनुष्का शर्मा की याद

उन्होंने कहा, 'इसलिए जब उमंग, संदीप और विवेक ने मुझे भूमिका के लिए फोन किया, तो इसे करने के लिए मैं तुरंत तैयार हो गया. काफी शानदार टीम है और उमंग बहुत अच्छा काम कर रहे हैं. हमने पहले ही फिल्म में मेरे हिस्से की शूटिंग कर ली है और यह बहुत अच्छा रहा.'

फिल्म में मनोज जोशी (भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख अमित शाह), प्रशांत नारायण, दर्शन कुमार, अक्षत आर. सलूजा, अंजन श्रीवास्तव, राजेंद्र गुप्ता और यतिन कार्येकर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

ये भी पढ़ें: फवाद खान के खिलाफ दर्ज हुई FIR, पत्नी ने बेटी को पोलियो ड्रॉप पिलाने से किया इनकार

अभिनेता विवेक आनंद ओबेरॉय फिल्म में प्रधानमंत्री मोदी का किरदार निभाएंगे. इसका निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता ओमंग कुमार कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग गुजरात के विभिन्न स्थानों तथा देश भर में होगी.

मोदी की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' में नरेंद्र दामोदर मोदी के गुजरात के मुख्यमंत्री के तौर पर शुरुआत करने से 2014 आम चुनाव के बाद देश के 14वें प्रधानमंत्री बनने तक का सफर है.