logo-image

पीएम मोदी के बायोपिक में नजर आएगा अब ये दिग्गज अभिनेता

इस महीने की शुरुआत में 23 भाषाओं में इस फिल्म का पोस्टर लॉन्च हुआ.

Updated on: 26 Jan 2019, 09:20 AM

नई दिल्ली:

अभिनेता बोमन ईरानी (Boman Irani) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बन रही फिल्म से जुड़ गए हैं. फिल्म में अभिनेता विवेक आनंद ओबेरॉय मुख्य भूमिका में हैं. जो कि पीएम नरेंद्र मोदी की भूमिका में दिखाई देंगे. बोमन ने एक बयान में कहा, "ऐसी ऐतिहासिक फिल्म का हिस्सा बनने के लिए चुना जाना मेरे लिए सम्मान की बात है. यह एक मजबूत टीम है, जिसमें संदीप सिंह (निर्माता), उमंग कुमार और विवेक आनंद ओबेरॉय शामिल हैं और मैं इनके साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं. यह नववर्ष की शानदार शुरुआत है और मैं इस यादगार सफर के लिए उत्साहित हूं."

इस महीने की शुरुआत में 23 भाषाओं में इस फिल्म का पोस्टर लॉन्च हुआ. 'पीएम नरेंद्र मोदी' को गुजरात और देशभर में विभिन्न जगहों पर फिल्माया जाएगा. फिल्म में मोदी के एक चाय विक्रेता से लेकर प्रधानमंत्री बनने तक के सफर को दिखाया जाएगा.

अगर विवेक ओबरॉय के बारे में बात करे तो उन्होंने अब तक कई फिल्मों में दमदार एक्टिंग की है. कंपनी, साथिया, क्रिश ,ओमकारा उनकी कुछ शानदार फिल्मों में से एक है जिन्हें लोगों ने काफी पसंद किया. फिलहाल प्रधानमंत्री पर बनने वाली इस फिल्म की तैयारी शुरू हो चुकी है.

खबरों की माने तो पीएम मोदी पर बनने वाली बायोपिक की शूटिंग गुजरात, हिमाचल प्रदेश , दिल्ली और उत्तराखंड में होगी. वहीं विवेक ओबेरॉय ने तो पीएम मोदी की भूमिका के लिए अपनी तैयारियां भी शुरू कर दी है. पीएम नरेंद्र मोदी पर बन रही फिल्म पर पिछले डेढ़ साल से टीम रिसर्च कर रही है.

(इनपुट आईएएनएस से)