logo-image

Bollywood Top 5: बारिश से मैच का मजा हुआ किरकिरा तो ऋषि कपूर ने शेयर की ये नई ट्रॉफी, इस एक्ट्रेस के दीवाने हैं दिनेश लाल यादव

सलमान खान की फिल्म भारत 5 जून को रिलीज हो चुकी है लेकिन इसके बाद भी सिनेमाघरों से लोगों की भीड़ कम होने का नाम नहीं ले रही है.

Updated on: 16 Jun 2019, 11:24 AM

नई दिल्ली:

सलमान खान की फिल्म भारत 5 जून को रिलीज हो चुकी है लेकिन इसके बाद भी सिनेमाघरों से लोगों की भीड़ कम होने का नाम नहीं ले रही है. लोगों को सलमान की एक्टिंग और उनके स्टंट सीन काफी पसंद आ रहे हैं. तो वहीं भारत और न्यूजीलैंड का मैच कैंसिल होने के बाद ऋषि कपूर ने ICC की नई ट्रॉफी की फोटो शेयर की है.

बारिश से परेशान होकर ऋषि कपूर ने शेयर की विश्व कप की ये नई ट्रॉफी

क्रिकेट का महाकुंभ यानि विश्व कप चल रहा है. आम आदमी से लेकर सेलेब्स तक पर बस क्रिकेट का खुमार चढ़ा हुआ है. लेकिन बारिश के कारण मैच का मजा किरकिरा हो रहा है. अब तक चार मैच बारिश के कारण धुल चुके हैं. फिलहाल अब अभिनेता ऋषि कपूर ने मैच पर हो रहे बारिश को लेकर चुटकी ली है.

Exclusive: बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के दीवाने हैं दिनेश लाल यादव, कमरे में टंगी हैं ढेरों तस्वीरें

भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ अब तक कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं. सिंपल कद-काठी के निरहुआ अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करते हैं. सिल्वर स्क्रीन पर लोगों को उनकी जोड़ी आम्रपाली दुबे के साथ काफी पसंद है.

बॉलीवुड के बाद अब नेपाली आइटम सॉन्ग में जलवा बिखेरती हुई नजर आईं सनी लियोन

एक बार फिर सनी लियोन (Sunny Leone) धूम मचाने वापस आ गई है. बॉलीवुड के बाद अब वह नेपाली फिल्म में अपने हुस्न का जलवा बिखेरती हुई नजर आईं. सनी लियोन का नया नेपाली सॉन्ग 'आजको शाम' लॉन्च हो चुका है.

Viral Video: अक्षरा सिंह ने अपनी कातिलाना अदाओं से लोगों को किया घायल

भोजपुरी सिनेमा के फैंस के दिलों पर राज करने वाली अक्षरा सिंह अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा अपनी गायिकी के लिए भी काफी फेमस हैं. उनकी कातिलाना अदांए किसी को भी अपना दीवाना बना देती हैं.

बॉक्स ऑफिस पर जारी है 'भारत' की दमदार कमाई, कुछ कदम दूर है 200 करोड़ी क्लब से

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म भारत (Bharat) जादू उनके फैंस पर बना हुआ है. फिल्म को रिलीज हुए 10 दिन हो चुके हैं और अब भी भारत की कमाई का तूफान सिनेमाघरों पर जारी है.