logo-image

Bollywood Top 5: 'जोरू का गुलाम' बन बीवी के पैर दबाते नजर आए रितेश तो करिश्मा ने रणवीर सिंह के साथ 'सरकाई लो खटिया' पर किया डांस

बॉलीवुड की टेलेंटेड एक्ट्रेस में से एक करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) का आज जन्मदिन है.

Updated on: 25 Jun 2019, 07:46 PM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ 'सरकाई लो खटिया' पर डांस करते नजर आईं तो वहीं सोशल मीडिया पर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) अपनी पत्नी जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते आए नजर... आइए जानते हैं क्या रहा बॉलीवुड में खास...

करिश्मा कपूर ने रणवीर सिंह के साथ 'सरकाई लो खटिया' पर किया डांस, यहां देखें Viral Video

बॉलीवुड की टेलेंटेड एक्ट्रेस में से एक करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) का आज जन्मदिन है. करिश्मा के बर्थडे के मौके पर एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में करिश्मा कपूर और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ डांस का करते दिखाई दे रहे हैं.

लीजिए सोनाक्षी सिन्हा ने खोल दी 'दबंग 3' की स्टोरी, आप भी जानिए क्या है

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा 'दबंग 3' अपने रज्जो के किरदार को निभा रहीं हैं. सोनाक्षी का कहना है कि आने वाली इस फिल्म में कोई प्रेम त्रिकोण (लव ट्राएंगल) नहीं होगा. यहां सोमवार को सैलॉन ब्रांड स्ट्रीक्स प्रोफेशनल के रेट्रो रीमिक्स कलेक्शन की लॉचिंग में सोनाक्षी ने इस बारे में बात की.

'जोरू का गुलाम' बन बीवी के पैर दबाते नजर आए रितेश देशमुख, देखें मजेदार Video

बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ियों में से एक है रितेश (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया देशमुख (Genelia D'Souza) की जोड़ी. इस स्टार कपल ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है और पर्दे पर धमाल मचाया. काफी समय से जेनेलिया फिल्मों से दूर हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा का एक वीडियो सामने आया है.

Video: रणवीर के 'खली बली' सॉन्ग पर टाइगर ने किया मून वॉक, माइकल जैक्सन को दिया ट्रिब्यूट

बॉलीवुड के बागी अभिनेता टाइगर श्रॉफ किंग ऑफ पॉप माइकल जैक्सन के जबरा फैन हैं. जब भी उन्हें मौका मिलता है तो वह अपने डांस से उन्हें ट्रिब्यूट देते हैं. जिसे वह सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. कुछ साल पहले पहले रिलीज हुई फिल्म मुन्ना माइकल को टाइगर ने अपने डांस गुरु माइकल जैक्शन को ट्रिब्यूट किया था.

IAS टॉपर टीना डाबी बनी इंटरनेट सेंसेशन, Video में प्रिया प्रकाश को दे रहीं टक्कर

'उरु अदार लव' फिल्म के एक गाने में प्रिया प्रकाश ने अपने नयनों से ऐसा इशारा किया कि रातों रात वो करोड़ों युवाओं की नींद उड़ा दी थी. प्रिया प्रकाश को वारियर को भी टक्कर देने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में और कोई नहीं भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS) की 2015 टॉपर टीना डाबी (Tina Dabi) नजर आ रहीं हैं.