logo-image

Bollywood Top 5: इस दिग्गज अभिनेत्री का स्टाइल फॉलो करती हैं सोनाक्षी सिन्हा तो टाइगर और दिशा की राहें हुईं अब अलग!

बॉलीवुड के गलियारों में आजकल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के अफेयर्स की खबरें काफी चर्चा में है

Updated on: 25 Jun 2019, 07:42 PM

नई दिल्ली:

न्यूज स्टेट को दिए गए एक इंटरव्यू में सोनाक्षी ने कई राज खोले. सोनाक्षी ने बताया कि वो दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर के आईलाइनर से काफी ज्यादा प्रभावित हैं और आज भी वो अपना आई मेकअप वैसा ही करवाती हैं तो वहीं अब बॉलीवुड के गलियारों में ऐसी भी खबर है कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के बीच अब दूरियां आ गई हैं... आइए जानते हैं क्या रहा बॉलीवुड में खास...

इस दिग्गज अभिनेत्री का स्टाइल फॉलो करती हैं दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), वरुण शर्मा (Varun Sharma), अन्नू कपूर (Annu Kapoor) की फिल्म खानदानी शफाखाना का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है. हाल ही में न्यूज स्टेट को दिए गए एक इंटरव्यू में सोनाक्षी ने कई राज खोले. सोनाक्षी ने बताया कि वो दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर के आईलाइनर से काफी ज्यादा प्रभावित हैं और आज भी वो अपना आई मेकअप वैसा ही करवाती हैं.

भारत में धूम मचाने के बाद अब फिल्म 'केसरी' जापान में होगी रिलीज

अनुराग सिंह के डायरेक्शन में बनी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म 'केसरी' (Kesari) बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद की गई थी. फिल्म 'केसरी' देश और विदेशों में कुल 4200 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी. अब फिल्म के अभिनेता अक्षय कुमार ने एक ट्वीट के जरिए जानकारी दी कि फिल्म 'केसरी' अगस्त में जापान में रिलीज होगी.

टाइगर और दिशा की राहें हुईं अब अलग, ब्रेकअप की वजह बना ये शख्स!

बॉलीवुड में कुछ जोड़ियां ऐसी हैं जिन्हें देखकर ऐसा लगता है कि ये दोनों बने ही एकदूसरे के लिए हैं. लेकिन ये बॉलीवुड है जहां अक्सर जोड़ियां टूटती और बनती रहती है. खासकर यंग जनरेशन स्टार्स के बीच लिंक अप और ब्रेकअप जैसी चीजें आम बात है. फिलहाल अब बॉलीवुड के गलियारों में ऐसी भी खबर है कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के बीच अब दूरियां आ गई हैं. दोनों के बीच अब पहले जैसा कुछ भी नहीं रहा.

रणबीर-आलिया संग ऋषि कपूर से मिलने पहुंची ऐश्वर्या राय बच्चन, देखें ये Viral Photos

बॉलीवुड के गलियारों में आजकल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के अफेयर्स की खबरें काफी चर्चा में है. दोनों अक्सर एकसाथ देखे जाते हैं. कुछ दिनों पहले एक अवार्ड शो के दौरान दोनों ने खुलकर अपने प्यार का इजहार भी किया था. दोनों ही स्टार्स इनदिनों फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी हैं. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे हैं.

नाना पाटेकर पर तनुश्री ने लगाया एक और गंभीर आरोप, बोलीं- किसानों का पैसा खाने वाला

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता अचानक बॉलीवुड छोड़ विदेश में जिंदगी बसर करने लगी थीं. वहीं जब वो भारत आईं तो अपने साथ मी-टू अभियान की लहर लेकर आईं. उन्होंने बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार नान पाटेकर पर अपने साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया. मामले ने जमकर तूल पकड़ा. वहीं तनुश्री का हौसला देख बॉलीवुड से जुड़ी कई एक्ट्रेस अपने साथ हुए यौन शोषण पर खुलकर बोली, इस कड़ी में राजनीतिक और बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों पर यौन शोषण के आरोप लगे. वहीं हाल ही में मुंबई पुलिस ने नाना पाटेकर को क्लीन चिट दे दी है.