logo-image

यूपी-बिहार की बोली बोलती नजर आईं सनी लियोन, रणबीर के साथ अपने रिश्ते खुलकर बोलीं आलिया

बिग बॉस शो से पॉपुलर हुई हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के दीवानों की संख्या लाखों में है.

Updated on: 23 Jun 2019, 06:31 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के गलियारों में इनदिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अफेयर्स की खबरें काफी चर्चा में है. दोनों अक्सर एकसाथ देखे जाते हैं. कुछ दिनों पहले एक अवार्ड शो के दौरान दोनों ने खुलकर अपने प्यार का इजहार भी किया था.

मल्लिका शेरावत को टक्कर देती हुईं नजर आईं सपना चौधरी, कहा- ओ सनम ओ सनम

बिग बॉस शो से पॉपुलर हुई हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के दीवानों की संख्या लाखों में है. अपने देसी ठुमकों से लोगों को घायल करने वाली सपना चौधरी के स्टेज शोज में हजारों की भीड़ रहती है. लोग दूर-दूर से उनके डांस को देखने के चले आते हैं.

रणबीर कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर आलिया भट्ट ने कहा- किसी की नजर न लगे, मैं सातवें आसमान पर हूं

दोनों ही स्टार्स इनदिनों फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी हैं. जिसकी शूटिंग अभी हाल ही में वाराणसी में चल रही थी. इस फिल्म मे इन दोनों स्टार्स के साथ अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे.

अंजना सिंह की तबियत हुई खराब तो निरहुआ से कहा- खाए के मन करे खटाई

भोजपुरी के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और अंजना सिंह का सुपरहिट सॉन्ग 'खियादा मिठाई' काफी वायरल हो रहा है. गाने में दोनों ही स्टार्स की रोमांटिक केमेस्ट्री देखने लायक है. भोजपुरी फिल्म हथकड़ी के इस गाने को अब तक 86 लाख से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुका है.

यूपी-बिहार की बोली बोलती नजर आईं सनी लियोन, कहा- का बे काम कर..

बॉलीवुड के 'बेबी डॉल' सनी लियोन (Sunny Leone) के दीवाने पूरी दुनिया में हैं. पोर्न फिल्मों को छोड़कर एक्टिंग में अपना हाथ आजमाने वाली सनी बॉलीवुड के अलावा अन्य भाषाओं की फिल्मों में नजर आएंगी.

Video: सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है शाहरुख खान की बेटी सुहाना का पोल डांस

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अक्‍सर ही चर्चा में रहती हैं. अक्सर उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. अगर यह कहा जाए कि सुहाना बॉलिवुड की सबसे फेमस स्‍टार किड्स में से एक हैं तो ये कहना गलत नहीं होगा.