logo-image

Bollywood Top 5: मिथुन चक्रवर्ती के जन्मदिन से लेकर जानें क्या रहा आज बॉलीवुड में खास

बिग बॉस शो से फेमस हुई सपना सोशल मीडिया पर भी ज्यादा एक्टिव रहती हैं.हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा अकांउट से एक वीडियो शेयर किया है.

Updated on: 17 Jun 2019, 06:24 AM

नई दिल्ली:

पूरे देश में आज फादर्स डे मनाया जा रहा है. आम आदमी से लेकर सेलेब्स तक इस खास मौके पर अपने पिता को विश कर रहे हैं. जाहन्वी कपूर ने अपने पिता बोनी कपूर के साथ कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें फादर्स डे को विश किया है. तो वहीं तापसी पन्नु की फिल्म गेम ओवर की कमाई दूसरे दिन भी काफी कम रही.. आईए जानते हैं क्या रहा बॉलीवुड में खास...

बॉक्स ऑफिस पर Game Over की धीमी शुरुआत, जानिए दूसरे दिन की कमाई

तापसी पन्नु की दमदार एक्टिंग से सजी थ्रिलर फिल्म 'गेम ओवर' ने अपने खाते में 2.19 करोड़ जमा कर लिया है. अश्विन सरवनन के डायरेक्शन में बनी फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज हुई है.

बॉलीवुड सेलेब्स ने भी मनाया Father's Day, ऐसे किया अपने पापा को विश

जाहन्वी कपूर ने अपने पिता बोनी कपूर के साथ कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें फादर्स डे को विश किया है. जान्हवी की इन फोटो में उनकी मां दिवंगत अभिनेत्री श्री देवी भी हैं. तो वहीं वरुण धवन ने अपने पिता डेविड धवन को मजेदार ढंग से फादर्स डे विश किया है..

पर्दे पर हिट थी मिथुन-श्री देवी की जोड़ी, दोनों के अफेयर से परेशान योगिता ने कहा था दूर रहो!

बॉलीवुड के 'डिस्को किंग' मिथुन चक्रवर्ती आज अपना 69वां बर्थडे मना रहे हैं. 80 के दशक के रॉकस्टार मिथुन फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग और डांस के लिए फेमस हैं उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 'मृगया' से की. 

अब मजनुओं को सबक सिखाती हुई नजर आईं सपना चौधरी, देखिए ये Viral Video

हरियाणवी डांस क्वीव सपना चौधरी अपने लटकों-झटकों से अपने फैंस का दिल लुटती रहती हैं. बिग बॉस शो से फेमस हुई सपना सोशल मीडिया पर भी ज्यादा एक्टिव रहती हैं.हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा अकांउट से एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उनका हॉट और सेक्सी अंदाज नजर आ रहा है.

Super 30: गणित का सवाल भूल म्रुणाल ठाकुर से 'जुगराफिया' करते दिखे ऋतिक रोशन

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की मच अवेटेड फिल्म 'सुपर 30' इस साल 12 जुलाई को रिलीज होने वाली है. एक के बाद एक करके फिल्म के प्रोमो और पोस्टर रिलीज हो रहे हैं. अब मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना 'जुगराफिया' रिलीज हो चुका है.