logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

23 मई को शोक सभा..सोनिया गांधी की नई पहल को लेकर बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने कसा तंज

अभी सातवें चरण का मतदान 19 मई को होना बाकी है और इसके बाद 23 मई को चुनाव के नतीजे आ जाएंगे.

Updated on: 17 May 2019, 01:21 PM

नई दिल्ली:

पूरे देश में इस समय लोकसभा चुनाव जारी हैं अब तक 6 चरणों में मतदान हो चुके हैं. वहीं दूसरी तरफ बीजेपी के विपक्ष खड़ी पार्टियाों ने एकजुट होना शुरू कर दिया है. बीजेपी के विपक्ष में उतरी कांग्रेस नेता सोनिया गांधी ने मिशन 272 के लिए गठबंधन की दिशा में काम करना शुरू कर दिया है.

वैसे अभी सातवें चरण का मतदान 19 मई को होना बाकी है और इसके बाद 23 मई को चुनाव के नतीजे आ जाएंगे. इस बीच एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के को-प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने सोनिया गांधी को लेकर तंज कसा है. जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने अपने ट्वीट में मीडिया की उस रिपोर्ट का जिक्र करते हुए लिखा कि सोनिया गांधी 272 के आंकड़े के लिए गठबंधन की तैयारियों पर काम करना शुरू कर दिया है.

अशोक पंडित ने अपने ट्वीट में लिखा- 23 मई को महाठगबंधन की शोक सभा का आयोजन किया जाएगा.' इतना ही नहीं अशोक पंडित ने सोनिया गांधी के इस काम को 'मुंगेरीलाल के हसीन सपने' बताया.