logo-image

अगस्त में फन्ने खां, गोल्ड, विश्वरूप समेत ये फिल्में लगाएंगी एक्शन से लेकर कॉमेडी का तड़का

इस महीने में एक्शन, रोमांस, थ्रिलर, Sci-fi देशभक्ति और कॉमेडी समेत सभी जॉनर की फिल्में रिलीज होने वाली है।

Updated on: 31 Jul 2018, 07:30 PM

नई दिल्ली:

अगर आप फिल्मों के शौकीन है तो अगस्त महीना आपके लिए फुल पैसा वसूल होने वाला है। इस महीने में एक्शन, रोमांस, थ्रिलर, Sci-fi, देशभक्ति और कॉमेडी समेत सभी जॉनर की फिल्में रिलीज होने वाली है। तो बस आप पंसदीदा सितारों की फिल्मों की रिलीज डेट याद कर लीजिए।

'फन्ने खां'
'फन्ने खां'

'फन्ने खां' में अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय की जोड़ी 'ताल' के बाद एक बार फिर स्क्रीन पर नजर आएगी। अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित 'फन्ने खां' 3 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म एक म्यूजिकल कॉमेडी है। फिल्म एक ऐसे पिता की कहानी है जो अपनी बेटी का सिंगर बनने का सपना पूरा करना चाहता है। फिल्म में ऐश्वर्या सिंगिग सेंसेशन की भूमिका में नजर आएंगी, वहीं अनिल कपूर पिता के किरदार में नजर आएंगे।

'मुल्क'
'मुल्क'

वहीं 'मुल्क' भी 3 अगस्त को रिलीज हो रही है। मुल्क में ऋषि और तापसी के अलावा प्रतीक बब्बर, मनोज पाहवा, रजत कपूर, आशुतोष राणा और नीना गुप्ता भी दिखाई देंगे। यह फिल्म एक आंतकवादी के परिवार को न्याय दिलाने का कोर्टरूम ड्रामा है।

'कारवां
'कारवां

'फन्ने खां', 'मुल्क' के अलावा 3 अगस्त को इरफान खान, मिथिला और दुलकर सलमान की फिल्म 'कारवां' भी रिलीज हो रही है।' यह फिल्म तीन ऐसे अनजान लोगों के ईद-गिर्द घूमती हैं, जिनकी अनजाने में एक-दूसरे से मुलाकात होती है। तीनों ही जीवन के विभिन्न पहलुओं से वाकिफ होते हैं।

'विश्वरूप 2'
'विश्वरूप 2'

'विश्वरूप 2' तमिल, तेलुगु और हिंदी में 10 अगस्त को रिलीज होगी। यह वर्ष 2013 की फिल्म 'विश्वरूप' का सीक्वल है। इसमें शेखर कपूर, राहुल बोस और पूजा कुमार जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी और कमल हासन ने किया है।

'गोल्ड'
'गोल्ड'

इस साल 15 अगस्त पर देशभक्ति से भरी दो फिल्मों की आपस में टक्कर होने वाली है। एक अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' और दूसरी जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते'। गोल्ड में भारत को ओलंपिक के दौरान पहला गोल्ड मेडल जिताने वाले तपस दास की कहानी को दिखाया गया है। तपस दास विश्वकप में हिस्सा लेने गई भारतीय हॉकी टीम के असिस्टेंट मैनेजर थे।

'सत्यमेव जयते'
'सत्यमेव जयते'

'सत्यमेव जयते' 19 सितंबर 2008 की वास्तविक घटना पर आधारित है, जब दिल्ली के बाटला हाउस में इंडियन मुजाहिद्दीन (आईएम) के आतंकवादियों के खिलाफ अभियान चलाया गया था। इस फिल्म में मनोज वाजपेयी , जॉन अब्राहम के साथ आयशा भी नज़र आएंगी। यह फिल्म भी 15 अगस्त को ही रिलीज हो रही है।

'जीनियस'
'जीनियस'

'जीनियस' एक युवक की कहानी है, जिसके प्रयोग विज्ञान के प्रति हमारे नजरिए को ही बदल देते हैं। यह फिल्म 24 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में उत्कर्ष शर्मा के साथ इशिता चौहान नजर आएगी। इसके उसके अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी विलेन की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में अभिनेत्री आयशा जुल्का और मिथुन चक्रवर्ती भी हैं।

'हैप्पी फिर भाग जाएगी'
'हैप्पी फिर भाग जाएगी'

साल 2016 में आई फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' का सीक्वल 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' भी 24 अगस्त को ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा भी भगौड़ी दुल्हन के किरदार में नजर आएंगी। ट्रेलर मौज-मस्ती, कॉमेडी और कन्फ्यूजन से भरा हुआ है। इस बार फिल्म में सोनाक्षी स‍िन्हा, जिम शेरग‍िल, डायना पेंटी, अली फजल और जस्सी ग‍िल, पीयूष मिश्रा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

'यमला पगला दीवाना
'यमला पगला दीवाना

'यमला पगला दीवाना' फिर से' 31 अगस्त को रिलीज होगी। 'यमला पगला दीवाना' के तीसरे सीक्वल में धर्मेंद्र, सनी देओल कृति खरबंदा और बॉबी देओल जैसे सितारे भी हैं। लाउड कॉमेडी में पूरा पंजाबी देओल परिवार गुजराती अवतार में नजर आएगा। है।

'स्त्री'
'स्त्री'

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की बहुचर्चित हॉरर कॉमेडी मूवी 'स्त्री' 31 अगस्त 2018 को सिनेमाघरों में आएगी। यह फिल्म भोपाल में चंदेरी नामक गांव की एक किवदंती पर आधारित है। राजकुमार और श्रद्धा के अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुर्राना और अमर कौशिक भी अहम रोल में हैं।