logo-image

WATCH: बेटे रेहान के जन्मदिन पर ऋतिक रोशन ने दिया ये अनोखा तोहफा, देखकर सब हुए इमोशनल

बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम कहे जाने वाले अभिनेता ऋतिक रोशन ने ट्विटर पर एक बेहद ही भावुक वीडियो पोस्ट किया है।

Updated on: 29 Mar 2018, 03:58 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम कहे जाने वाले अभिनेता ऋतिक रोशन ने ट्विटर पर एक बेहद ही भावुक वीडियो पोस्ट किया है। ऋतिक ने दिल को छू देने वाली एक एक कविता अपने बड़े बेटे रेहान के जन्मदिन के मौके पर लिखी है।

ट्विटर पर शेयर किया गया लगभग 1 मिनट 28 सेकंड का यह वीडियो उन्होंने खुद बोलकर शेयर किया है, जो कि काफी इमोशनल है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ' मैं कुछ शेयर कर रहा हूं जो मैंने लिखा है, यह सभी बेटे और बेटी और खुद के बच्चों के लिए प्रेरित है।'

वीडियो में ऋतिक  ने बोला, 'डर, डर से मत डर कुछ अलग कर,  6 अंगुलियों वाला कभी कलाकार नहीं बन पाएगा डर तुझे ये समझेगा, पर तू ये आत्मविश्वास दिखाएगा।  तू डर से आंख मिलाएगा, डर से मत डर कुछ अलग कर, डर का सामना कर, आगे बढ़  कुछ अलग कर।  जिंदगी के हर मोड़ पर तुझे ये दर्द सताएगा और उसी दर्द का फायदा बिना चूके ये डर उठाएगा। तुझसे कहेगा कि तू आगे कुछ नहीं कर पाएगा पर क्या वो लिख कर दे पाएगा कि तू हार जाएगा।  तेरी हर कमजोरी पर ये डर घर बनाएगा पर तू अपना हुनर दिखाएगा।  उसी कमजोरी को तू अपनी ताकत बना उस दिन ये डर तूझसे डर जाएगा.। डर का खेल निडर होकर खेल, डर से मत डर,  आगे बढ़ भुला दे डर, कुछ अलग कर।'

बता दें कि ऋतिक का पत्नी सुजैन का कानूनी रूप से तलाक हो चूका है लेकिन इसके बाद भी वो अक्सर साथ नजर आते है। ऋतिक और सुजैन दोनों अपने बच्चे रेहान और ऋदान की परवरिश में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते है इसलिए दोनों अक्सर वेकेशन, डिनर या पार्टी में साथ नजर आते हैं।

ऋतिक रोशन जल्द ही फिल्म 'सुपर 30' में नजर आएंगे। यह फिल्म बिहार के आनंद कुमार की बायोपिक है कि वह कैसे 'सुपर 30' के संस्थापक आईआईटी उम्मीदवारों को प्रशिक्षित करते हैं। ऋतिक की यह पहली बायोपिक फिल्म होगी।

और पढ़ें: श्रीलंका में मिला डॉ. मशहूर गुलाटी का हमशक्ल, सुनील ग्रोवर भी हुए हैरान