logo-image

Flashback: 'किंग ऑफ रोमांस' शाहरुख खान ने kiss सीन से कर दिया था इनकार

फिल्म 'जादू '1994 में शूट हो रही थी। इसमें रवीना टंडन शाहरुख की हिरोइन थी और बिरेंद्र नाथ तिवारी इस फिल्म के डायरेक्टर थे।

Updated on: 03 Nov 2017, 11:08 AM

मुंबई:

शाहरुख खान ने 2 नवंबर को अपना 52वां जन्मदिन मनाया। उन्होंने 25 साल के फिल्मी करियर में कई फिल्मों में काम किया। बॉलीवुड के किंग खान ने कई अभिनेत्रियों के साथ स्क्रीन पर रोमांस भी किया।

यही वजह है कि शाहरुख को 'किंग ऑफ रोमांस' भी कहा जाता है। हर फिल्म में उनकी एक्ट्रेस के साथ जबरदस्त केमिस्ट्री होती है, लेकिन क्या आपको पता है कि एक वक्त था, जब उन्होंने किस सीन करने से मना कर दिया था।

फिल्म 'जादू '1994 में शूट हो रही थी। इसमें रवीना टंडन शाहरुख की हिरोइन थी और बिरेंद्र नाथ तिवारी इस फिल्म के डायरेक्टर थे। मोहनीश बहल और नवनीत निशान भी अहम भूमिका में थे।

ये भी पढ़ें: 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग के दौरान सलमान की सेहत बिगड़ी

खबरों की मानें सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन जब किस सीन की बारी आई तो शाहरुख और रवीना दोनों ही तैयार नहीं हुए। मेकर्स ने दोनों को काफी मनाने की कोशिश की, लेकिन आखिरकार सभी को हार मानना पड़ा।

साल 2004 में इस फिल्म का नाम बदलकर 'ये लम्हे जुदाई के' रखा गया, लेकिन रीशूट के लिए भी शाहरुख और रवीना राजी नहीं हुए। आखिरकार न्यूकमर्स के साथ मूवी शूट की गई। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई।

ये भी पढ़ें: कॉमेडी नहीं, रोमाटिंक अंदाज में नजर आए कपिल शर्मा