logo-image

#MeToo: एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने बीच में ही छोड़ी लड़ाई, विदेश हो गईं रवाना

भारत में मीटू मूवमेंट की शुरुआत करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता अपनी लड़ाई बीच में ही छोड़कर अमेरिका के लिए रवाना हो चुकी हैं. उन्होंने दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर पर उत्पीड़न का आरोप लगाया था.

Updated on: 12 Jan 2019, 08:48 AM

मुंबई:

भारत (India) में मीटू मूवमेंट (#MeToo) की शुरुआत करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) अपनी लड़ाई बीच में ही छोड़कर अमेरिका के लिए रवाना हो चुकी हैं. उन्होंने दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर (Nana Patekar) पर उत्पीड़न का आरोप लगाया था. तनुश्री ने 10 साल पहले हुए यौन उत्पीड़न के खिलाफ आवाज उठाई, जिसके बाद कई अन्य महिलाओं ने भी अपनी आपबीती सुनाई.

बता दें कि मुंबई पुलिस ने तनुश्री दत्ता द्वारा नाना पाटेकर के खिलाफ दर्ज कराई गई प्राथमिकी के संबध में अपनी जांच शुरू कर दी थी. तनुश्री ने भारतीय दंड संहिता की धारा 353 और 503 के तहत नाना पाटेकर, कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, फिल्म निर्माता समी सिद्दीकी और निर्देशक राकेश सारंग के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी.

ये भी पढ़ें: Video: भीड़ का फायदा उठाते हुए लफंगे ने की जरीन खान के साथ छेड़छाड़,एक्ट्रेस ने जड़ा तमाचा

फैमिली संग मुंबई एयरपोर्ट पर तनुश्री:

View this post on Instagram

#tanushreedutta Tanushree Dutta flies back to USA.Spotted with her family at International airport.

A post shared by #Cinema (@cinemauser) on

हालांकि, अभी तक इस केस में कुछ भी फैसला नहीं हुआ है, लेकिन तनुश्री अब सब कुछ पीछे छोड़कर विदेश रवाना हो गई हैं.

वहीं, नान इन आरोपों से लगातार पल्ला झाड़ते आए हैं. साल 2008 में भी उन्होंने इन आरोपों का खंडन करने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस किया था.

(IANS इनपुट के साथ)