मलाइका की फोटो पर अर्जुन कपूर ने किया ये मजाकिया कमेंट

News State Bureau  |   Updated On : June 20, 2019 11:01:03 AM
(फाइल फोटो)

(फाइल फोटो) (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  मलाइका अरोरा की फोटो पर अर्जुन का कमेंट
  •  फोटो में सिखाया पोनी बांधना
  •  अर्जुन कपूर ने किया Funny कमेंट

नई दिल्ली:  

अपनी फिल्मों के अलावा अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इन दिनों मलाइका अरोरा (Malaika Arora) के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. बॉलीवुड की छैया-छैया गर्ल मलाइका अरोड़ा अपने ग्लैमरस तस्वीरों के लिए जानी जाती हैं. उनकी हॉट तस्वीरें किसी को भी अपना दीवाना बनाने के लिए काफी हैं.

यह भी पढ़ें- कंगना रनौत की बहन रंगोली का Viral Tweet कहा- 'सुनैना रोशन मुस्लिम लड़के से करती हैं प्यार इसलिए पीटता है रोशन परिवार'

हाल ही में मलाइका ने कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की. मलाइका ने लिखा है,'5 तरीके जिनसे आप पोनीटेल बांधना सीख सकते है'. मलाइका की इन तस्वीरों पर जहां यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं वहीं अर्जुन कपूर भी मलाइका का मजाक उड़ाने में पीछे नहीं रहे. मलाइका की इन फोटो पर अर्जुन ने कमेंट करते हुए लिखा, '5 स्टेप बाद भी बाल खुले रह गए.'

यह भी पढ़ें- 'रंगून' में कंगना रनौत के साथ Kiss पर शाहिद कपूर ने अब किया ये बड़ा खुलासा

View this post on Instagram

#tuesdayteachings .... 5 steps on how u can learn to tie a ponytail 👱‍♀️👱‍♀️ .👀😜🤣.....#tossntie (swipe right )

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on Jun 18, 2019 at 1:15am PDT

वहीं कई यूजर्स ने लिखा कि 'आंटी 60 की लग रहीं हैं.' वहीं कुछ ने कमेंट कर कहा कि उनके बाल सफेद हो गए हैं. ' इन दिनों मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ अपनी दोस्ती को लेकर भी सुर्खियों में हैं. पिछले दिनों अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को लेकर कुछ खबरें सामने आई थीं.

यह भी पढ़ें: Salman Khan Workout Video: कुछ इस तरह वर्कआउट करते नजर आए दबंग खान, देखकर फैंस हो गए दीवाने

इनके अनुसार, कहा गया था कि अर्जुन और मलाइका 19 अप्रैल को शादी कर लेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा भी कहा गया है कि शादी के लिए मेहमानों की लिस्ट भी तैयार हो चुकी है. लेकिन शादी की अफवाहें सिर्फ सुर्खियों तक ही सीमित रह गईं.

First Published: Jun 20, 2019 10:56:59 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो