logo-image

VIDEO: ..........जब भीड़ के बीच अचानक फर्श पर गिर पड़ी काजोल

डिज्नी पिक्सर के 'इनक्रेडिबल्स 2' के हिंदी संस्करण की डबिंग का हिस्सा बनीं अभिनेत्री काजोल एक छोटे से हादसे का शिकार हो गई।

Updated on: 22 Jun 2018, 03:28 PM

नई दिल्ली:

डिज्नी पिक्सर के 'इनक्रेडिबल्स 2' के हिंदी संस्करण की डबिंग का हिस्सा बनीं अभिनेत्री काजोल एक छोटे से हादसे का शिकार हो गई। काजोल हाल ही में मुंबई के मॉल में एक इवेंट में शिरकत करने पहुंची थी। इसी दौरान चलते-चलते अचानक वो फर्श पर गिर गई।

दरससल, मॉल के भीतर एलिवेटर सीढ़ियों से चढ़ने के बाद कुछ दूर चलते हुए जैसे ही काजोल आगे पहुंची तो उनकी सैंडल की हील डगमगा गई, जिसकी वजह से उनका संतुलन बिगड़ गया और वो गिर पड़ी। हालांकि काजोल ने खुद को संभालने की भी कोशिश की लेकिन वो इसमें असफल रही।

हील की वजह से गिरने पर पास में खड़े बॉडीगार्ड ने उन्हें तुरंत उठाया। फिलहाल काजोल की चोट को लेकर अभी कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं आई है।

बता दें कि काजोल जल्द ही फिल्म 'इनक्रेडिबल्स 2' में अपनी आवाज का जादू बिखरेंगी। वहीं हॉलीवुड फिल्म में काम करने को लेकर काजोल ने कहा कि 'मैं हॉलीवुड फिल्म में काम करना पसंद करूंगी। कोई विशेष शैली ध्यान में नहीं है और यह निर्भर करता है कि पटकथा मुझे आकर्षित करती है या नहीं।'

अभिनेत्री ने कहा, 'मैं (हॉलीवुड फिल्म करने से पहले) वही सवाल करूंगी जो हिंदी फिल्मों का चयन करने से पहले करती हूं।'

काजोल ने कहा कि उनके बच्चे इस फिल्म में उनकी डबिंग को लेकर उत्साहित हैं।

उन्होंने कहा, 'वह पहले से ही बहुत उत्साहित हैं, खासकर जब मैंने उनसे कहा कि हम फिल्म देखने वाले पहले व्यक्ति होंगे। यह उनके लिए बड़ी बात है।'

और पढ़ें: मॉल में ईशान के साथ रोमांटिक डांस करती नजर आई जाह्नवी कपूर, वीडियो देख बढ़ जाएगी दिल की 'धड़क'