logo-image

जूही चावला ने नए साल पर परिवार के लिए कर दिया कुछ ऐसा, फोटो शेयर कर लोगों को दी ये सलाह

मोबाइल फोन के अलावा बॉक्स में एक छोटा पाउच और एक चाबी भी है.

Updated on: 01 Jan 2019, 02:49 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर एक खूबसूरत बॉक्स की एक फोटो शेयर की है. गुलाबी रंग के इस बेहद ही शानदार बॉक्स में कुल 4 फोन हैं, जो उनके और उनकी फैमिली के हैं. मोबाइल फोन के अलावा बॉक्स में एक छोटा पाउच और एक चाबी भी है. जूही चावला द्वारा शेयर की गई इस फोटो के पीछे एक बहुत ही खास वजह है.

आज नए साल 2019 का पहला दिन है और जूही चावला आज का पूरा दिन अपने परिवार के साथ बिताना चाहती हैं. इसलिए उन्होंने अपने परिवार के सभी लोगों के मोबाइल फोन लेकर इस बॉक्स में रख दिए. जूही ने फोटो के कैप्शन में लिखा, 'यहां नई शुरुआत है, परिवार के सभी लोगों के फोन को एक बॉक्स में रख दिया और दिन भर के लिए बंद कर दिया. एक दूसरे के साथ समय बिताएं.. अपने फोन के साथ नहीं.' बता दें कि जूही ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी यही फोटो शेयर की है.

दरअसल जूही इस तस्वीर के साथ ये मैसेज देना चाहती हैं कि अपना कीमती वक्त अपने परिवार वालों के साथ मनाएं, न की फोन के साथ. आज के इस जमाने में लोग अपने स्मार्टफोन के चक्कर में अपनों से दूरी बनाते जा रहे हैं, जिससे कई बार रिश्ते बिगड़ जाते हैं. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि स्मार्टफोन के बढ़ते चलन ने इंसानों के बीच काफी दूरी बना दी है, और इस दूरी को कम करना काफी मुश्किल होता जा रहा है.