'जोरू का गुलाम' बन बीवी के पैर दबाते नजर आए रितेश देशमुख, देखें मजेदार Video

Akanksha Tiwari  |   Updated On : June 25, 2019 04:05:10 PM
(फाइल फोटो)

(फाइल फोटो) (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा का एक वीडियो सामने आया है
  •  वीडियो में पैर दबाते नजर आए रितेश
  •  दोनों 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे

New Delhi:  

बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ियों में से एक है रितेश (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया देशमुख (Genelia D'Souza) की जोड़ी. इस स्टार कपल ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है और पर्दे पर धमाल मचाया. काफी समय से जेनेलिया फिल्मों से दूर हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा का एक वीडियो सामने आया है.

यह भी पढ़ें- Photo: 'प्यार के शहर' में निक की बाहों में दिखीं प्रियंका

वीडियो में पति रितेश जेनेलिया के पैर दबाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में रितेश बोलते हैं, खुशहाल शादीशुदा जीवन का राज. इसके बाद जेनेलिया कुछ कुछ होता है की धुन गुनगुनाती नजर आ रही हैं. वीडियो के आखिर में रितेश कहते हैं बहुत कुछ होता है. दोनों विडियो में बेहद क्यूट लग रहे हैं.

यह भी पढ़ें- IAS टॉपर टीना डाबी बनी इंटरनेट सेंसेशन, Video में प्रिया प्रकाश को दे रहीं टक्कर

दरअसल हाल ही में रितेश देशमुख ने एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. फोटो में रितेश के साथ उनके बच्चे नजर आ रहे थे. इस फोटो को जेनेलिया ने क्लिक किया था. इस फोटो की अनिल कपूर ने भी कमेंट कर के तारीफ की थी. जिसके बाद जेनेलिया ने ये वीडियो शेयर कर अनिल कपूर से राय मांगी है. जेनेलिया ने अनिल कपूर को टैग करते हुए लिखा, थैंक यू अनिल सर...बहुत खुश हूं कि आप तस्वीर से प्रभावित हुए... इस विडियो के बारे में क्या खयाल है?

यह भी पढ़ें- 'कोलावेरी डी' के बाद अब एक बार फिर अपनी आवाज का जादू बिखेरेंगे धनुष, Tweet कर दी जानकारी

बता दें कि रितेश और जेनेलिया को 'मस्ती' और 'तेरे नल लव हो गया' जैसी फिल्मों में साथ देखा गया है. दोनों 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे. साल 2014 में जेनेलिया ने पहले बेटे रियान को जन्म दिया. इसके बाद 2016 में दोनों के घर दूसरे बेटे राहिल देशमुख ने जन्म लिया.

First Published: Jun 25, 2019 03:16:14 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो