logo-image

टाइगर की 'बागी' गर्ल दिशा पाटनी के साथ 'मलंग' के सेट पर हुआ हादसा

दिशा पाटनी के फैंस के लिए एक बुरी खबर आई है.

Updated on: 22 Jun 2019, 01:34 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बागी गर्ल अभिनेत्री दिशा पाटनी (Disha Patani) अपने डांस और एक्शन के लिए काफी फेमस हैं. वह अक्सर अपने वीडियोज अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) अपने लुक्स और फैशन स्टेटमेंट के लिए पहचानी जाती हैं. दिशा पाटनी के फैंस के लिए एक बुरी खबर आई है.

यह भी पढ़ें- कैटरीना कैफ ने शादी में किया 'शीला की जवानी' पर स्टेज तोड़ डांस, यहां देखें Viral Video

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, अभिनेत्री दिशा पाटनी को 'मलंग' फिल्म का एक सीक्वेंस शूट करते हुए चोट लग गयी है. बताया जा रहा है कि फिल्म के एक गाने की शूटिंग के दौरान दिशा को चोट लगी. वहीं ट्रीटमेंट लेने के कुछ देर बाद ही दिशा पाटनी ने दोबारा शूटिंग शुरू कर दी.

यह भी पढ़ें- क्रिकेट के 'सिक्सर किंग' युवराज सिंह छोटे पर्दे पर मचाएंगे धमाल!

'भारत' की शानदार सफलता के बाद दिशा पाटनी जल्द ही 'मलंग' में नजर आने वाली हैं. बॉलीवुड डायरेक्टर मोहित सूरी की इस फिल्म में अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर, दिशा पाटनी और कुनाल खेमू दिखेंगे. ये पहली बार नहीं है जब दिशा पाटनी को अपनी फिल्म के सेट्स पर चोट लगी हो बता दें कि फिल्म भारत के प्रमोशन के दौरान दिशा पाटनी ने बताया था कि 'स्लो मोशन' गाने में उन्हें पहले से ही चोट लगी हुई थी.

यह भी पढ़ें- फिल्म 'खानदानी शफाखाना' में सेक्स क्लीनिक चलाती दिखेंगी सोनाक्षी सिन्हा, देखें Movie Trailer

बता दें कि हाल ही में दिशा पाटनी (Disha Patani) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक डांस वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह डांस करती नजर आ रहीं थी. दिशा पाटनी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'Chilling with my lovely @dimplekotecha'.

View this post on Instagram

Chilling with my lovely @dimplekotecha 💖 choreography @lando_coffy

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on