logo-image

इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स नहीं मिलने पर ऐश्वर्या को आया गुस्सा, PR टीम को लगाई लताड़

मनोरंजन गलियारों से आ रही खबरों के मुताबिक, ऐश्वर्या राय अपनी पीआर टीम से नाराज़ चल रहीं है। इसके पीछे की वजह है कम फॉलोअर्स और अकाउंट का वेरिफाइड न होना।

Updated on: 12 May 2018, 05:53 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय से जुड़ी हर चीज़ को जानने के लिए उनके फैंस हमेशा बेताब रहते हैं।

अपनी अदाओं से सबको दीवाना बना देने वाली ऐश्वर्या राय ने कान फिल्म फेस्टिवल में जाने से पहले इंस्टाग्राम पर डेब्यू कर अपने फैंस को तोहफा दिया।

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी बेटी अराध्या के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा कर सोशल मीडिया के इस मंच पर कदम रखा। इसी बीच डब्यू से जुड़ी एक चौका देने वाली खबर सुर्ख़ियों में छाई हुई है।

मनोरंजन गलियारों से आ रही खबरों के मुताबिक, ऐश्वर्या राय अपनी पीआर टीम से नाराज़ चल रहीं है। इसके पीछे की वजह है कम फॉलोअर्स और अकाउंट का वेरिफाइड न होना।

और पढ़ें: बिग बी इस चीज़ को लेकर हुए परेशान, ट्विटर से पूछा- कुछ और करना हो तो बोलो ?

ऐश्वर्या ने एक दिन पहले इंस्टा एंट्री लेकिन फॉलोअर्स एक लाख से ज्यादा नहीं बढ़ने के कारण वे परेशान है। सुबह 10:45 बजे ऐश्वर्या का अकॉउंट लाइव हुआ लेकिन जैसा रिस्पांस सोचा था वैसा न मिलने पर उन्होंने पीआर टीम की क्लास लगा दी।

पिंकविला को ऐश्वर्या के एक करीबी सूत्र ने बताया कि जिस तरह से ऐश्वर्या का सोशल मीडिया डेब्यू हुआ उससे वह खुश नहीं हैं। 6 घंटे बाद उन्हें 20,000 फॉलोअर्स मिले जो उनकी लोकप्रियता को देखते हुए काफी कम थे। उनकी प्रोफाइल के साथ ब्लू टिक भी नहीं था।'

और पढ़ें: Cannes Film Festival: बॉलीवुड क्वीन का छाया बोल्ड अंदाज़, कैटलुक से लेकर रेट्रो लुक तक, देखें उनके हॉट अवतार

कुछ गिनती के सेलेब्स ऐश्वर्या को इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रहे हैं, उनमें उनके पति अभिषेक बच्चन, सोनम कपूर आहूजा, दिया मिर्जा और शेखर रविजानी का नाम शामिल है। ऐश्वर्या के ससुर अमिताभ बच्चन ने भी उन्हें अभी तक फॉलो करना शुरू नहीं किया है।

ऐश्वर्या के इंस्टा अकाउंट के विवरण में लिखा हुआ है, 'माइल्स टू गो बीफोर आई स्लीप' यह पंक्ति रॉबर्ट फ्रॉस्ट की मशहूर कविता 'स्टोपिंग बाई वुडस ऑन अ स्नोई इवनिंग' से ली गई है।

और पढ़ें: ऐश्वर्या राय ने इंस्टाग्राम पर शेयर की पहली तस्वीर, बेटी आराध्या आई नजर