logo-image

आयुष्मान और भूमि ने दिल्ली में शुरू की 'शुभ मंगल सावधान' की शूटिंग, देखें PHOTOS

यह दूसरी बार है, जब भूमि और आयुष्मान साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले दोनों राष्ट्रीय विजेता फिल्म 'दम लगा के हईशा' में साथ दिखाई दिए थे।

Updated on: 02 Mar 2017, 01:53 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता आयुष्मान खुराना और भूमि पेडणेकर ने राजधानी दिल्ली में अपनी आगामी फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म के निर्माता आनंद एल राय ने फिल्म के कलाकारों और क्लैपबोर्ड के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की।

तस्वीर के साथ राय ने कहा, 'शुभ हो, 'शुभ मंगल सावधान' की शूटिंग शुरू। गॉड इज किंग। आर एस प्रसन्ना, आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर, कृशिका लुल्ला को बधाई।'

आयुष्मान ने एक ट्वीट को रिट्वीट किया है, जिसमें फिल्म की पूरी कास्ट शूटिंग शुरू होने से पहले पूजा कर रही है।

ये भी पढ़ें: 'दम लगा के हईशा' के दो साल पूरे, भूमि पेडनेकर ने कहा- मूवी ने बदल दी जिंदगी

आयुष्मान ने ट्वीट कर कहा था कि फिल्म की टीम दिल्ली के लिए रवाना हुई। ट्विटर पर आयुष्मान ने लिखा, 'शुभ मंगल सावधान की मजेदार यात्रा के लिए दिल्ली के लिए रवाना। आनंद एल राय, भूमि पेडनेकर और आर एस प्रसन्ना।'

यह दूसरी बार है, जब भूमि और आयुष्मान साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले दोनों राष्ट्रीय विजेता फिल्म 'दम लगा के हईशा' में साथ दिखाई दिए थे। 'शुभ मंगल सावधान' तमिल फिल्म 'कल्याण समयाल साधम' का रीमेक है। इसकी मूल फिल्म का निर्देशन आर एस प्रसन्ना ने किया था। यह फिल्म आनंद एल राय और इरोज द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित होगी।

ये भी पढ़ें: इन 5 बातों से जानें पार्टनर को नहीं रहा आपसे प्यार

भूमि पेडनेकर ने 'दम लगा के हईशा' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस मूवी के बाद वो अपना वजन कम करने को लेकर चर्चित हुई थीं। फिलहाल वो अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेमकथा' में नज़र आएंगी।

दूसरी तरफ आयुष्मान खुराना ने शूजित सरकार की फिल्म 'विकी डोनर' से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म और आयुष्मान की एक्टिंग को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। आयुष्मान परिणीति चोपड़ा के साथ 'मेरी प्यारी बिंदू' और कृति सेनन के साथ 'बरेली की बर्फी' में नज़र आएंगे।

ये भी पढ़ें: लैंगिक समानता के मुद्दे पर अमिताभ बच्चन ने उठाई आवाज, शेयर की ये तस्वीर