logo-image

'रंगून' में कंगना रनौत के साथ Kiss पर शाहिद कपूर ने अब किया ये बड़ा खुलासा

नेहा धूपिया के शो में पहुंचे जहां शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने काफी मस्ती की

Updated on: 19 Jun 2019, 10:28 AM

highlights

  • शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' 21 जून को रिलीज हो रही है
  • शाहिद ने 'रंगून' के किस सीन का किया खुलासा
  • नेहा धूपिया के शो में पहुंचे थे शाहिद कपूर

नई दिल्ली:

संदीप वांगा के डायरेक्शन में बनी शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'कबीर सिंह' 21 जून को रिलीज हो रही है. एक के बाद एक करके फिल्म के कई गाने रिलीज हो रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों ‘कबीर सिंह’ के प्रमोशन में बिजी हैं.

यह भी पढ़ें- स्वरा भास्कर ने पाकिस्तानी फैंस के Tweet पर इस मजाकिया तरीके से दिया जवाब

हाल ही में नेहा धूपिया के शो में पहुंचे जहां शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने काफी मस्ती की. शो के दौरान नेहा ने शाहिद से उनकी फिल्म ‘रंगून’ से जुड़ा एक सवाल पूछा, जिसका शाहिद ने जबरदस्त जवाब दिया.

नेहा ने शाहिद से पूछा कि फिल्म रंगून की शूटिंग के दौरान उन्हें कंगना रनौत को कीचड़ में किस करते हुए कैसा लगा था? इस सवाल का जवाब देते हुए शाहिद ने पहले तो कहा कि उन्हें कुछ याद नहीं आ रहा और वह ब्लैंक हो गए हैं, लेकिन बाद कहा कि अगर यह कीचड़ में था तो कीचड़ी ही हुआ.

यह भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन का जबरा फैन है ये छोटा बच्चा, शहंशाह ने रिट्वीट किया Video

बता दें कि 'रंगून' सैफ अली खान, कंगना रनौत और शाहिद कपूर के अभिनय से सजी एक रोमांचक त्रिकोणीय प्रेम पर आधारित थी. प्रेम कहानियां सबसे बेहतरीन कहानियां होती हैं और प्रेम में तड़प, जलन और बेवफाई सभी कुछ होता है. फिल्म 'रंगून' की कहानी भी ऐसा ही एक प्रेम त्रिकोण था. कहानी 1943 की है और दूसरे विश्वयुद्ध के बैकड्रॉप में चलती है. फिल्मकार विशाल भारद्वाज के साथ 'रंगून' शाहिद की तीसरी फिल्म थी. इससे पहले दोनों 'हैदर' और 'कमीने' में साथ काम कर चुके थे.