logo-image

अभिनेता असरानी ने कहा, 'शादी के पतासे' फिल्म में हैं कई शेड्स

फिल्म की कहानी एक परिवार और उसके संघर्ष के बारे में हैं और एक शादीशुदा दंपति के बारे में है जो परिवार के मूल्यों और परंपराओं को कायम रखने की पूरी कोशिश करते हैं.

Updated on: 19 Jun 2019, 12:00 PM

highlights

  • दिग्गज अभिनेता असरानी 'शादी के पतासे' में आएंगे नजर
  • यह पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है
  • असरानी ने फिल्म के लिए कही ये बात

नई दिल्ली:

'शादी के पतासे' में नजर आने जा रहे दिग्गज अभिनेता असरानी का कहना है कि यह हास्य से भरपूर एक अच्छी पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है, जो आज के समय बहुत कम बनती है. असरानी ने 'शादी के पतासे' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सह कलाकारों शगुफ्ता अली, मीर सरवर और फिल्म के निर्देशक शाहिद काजमी के साथ यहां सोमवार को मीडिया से बातचीत की.

यह भी पढे़ं- उर्वशी रौतेला ने विराट कोहली को लगाया गले तो फैंस बोले- 'तलाक कराओगी क्या'

फिल्म की कहानी एक परिवार और उसके संघर्ष के बारे में हैं और एक शादीशुदा दंपति के बारे में है जो परिवार के मूल्यों और परंपराओं को कायम रखने की पूरी कोशिश करते हैं. इस दौर में पारिवारिक मनोरंजन के बारे में पूछे जाने पर असरानी ने कहा, 'हृषिकेश मुखर्जी, गुलजार साहब, शक्ति सामंत और बी.आर.चोपड़ा जैसे फिल्मकार इस तरह की फिल्में बनाते थे और मैंने इन सभी फिल्मकारों के साथ काम किया है.

यह भी पढ़ें- 'रंगून' में कंगना रनौत के साथ Kiss पर शाहिद कपूर ने अब किया ये बड़ा खुलासा

मुझे लगता है कि लंबे समय के बाद, एक अच्छी पारिवारिक मनोरंजक फिल्म बनी है और इस फिल्म में कई शेड्स हैं जो आज के समय में बहुत कम देखने को मिलते है.'