बीजेपी विधायक ने सोनाली बेंद्रे को जीते जी दे दी श्रद्धांजलि, एक्ट्रेस के पति ने दिया ये रिएक्शन

महाराष्ट्र के बीजेपी विधायक राम कदम ने न्यूयॉर्क में इलाज करवा रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को श्रद्धांजलि दे दी।

  |   Updated On : September 09, 2018 05:00 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (IANS)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (IANS)

नई दिल्ली:  

महाराष्ट्र के बीजेपी विधायक एक बार फिर सुर्ख़ियों में छाये हुए हैं और इसके पीछे की वजह उनका ट्वीट है। राम कदम ने न्यूयॉर्क में इलाज करवा रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को श्रद्धांजलि दे दी, जिसके बाद उनकी काफी आलोचना हुई। इसके बाद सोनाली बेंद्रे के पति गोल्डी बहल ने बिना नाम लिए अपनी बात रखी। गोल्डी बहल ने ट्वीट कर लिखा, 'मैं सभी से यह अपील करता हूं कि सोशल मीडिया का इस्तेमाल प्लीज जिम्मेदारी से करें । हमें किसी भी तरह की अफवाहों पर विश्वास नहीं करना चाहिए और न ही फैलाना चाहिए, इससे उन लोगों की भावनाओं को ठेंस पहुंच सकती हैं जो उस इंसान से जुड़े हुए हैं। धन्यवाद।'

राम कदम ने सोनाली बेंद्रे की फोटो शेयर करते हुए लिखा, एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे जिसने हिंदी और मराठी सिनेमा पर राज किया, अब वह नहीं रहीं। इसके साथ बीजेपी विधायक ने श्रद्धांजलि भी अर्पित की।

और पढ़ें: सलमान खान ने दिल पर ले ली प्रियंका चोपड़ा की ये बात! इस तरह उतारा गुस्सा

इससे पहले बीजेपी विधायक राम कदम के बयान को लेकर काफी आलोचना की गई थी। सोमवार को दही हांडी उत्सव के दौरान राम कदम ने लड़कों को लड़की भगाने का ऑफर दिया। विधायक ने कहा कि आप जिस लड़की को पसंद करते हैं, अगर वह आपके ऑफर को ठुकराती है तो उसे भगाने में मैं मदद करूंगा। वीडियो के बारे में कदम ने कहा कि उनकी टिप्पणियों को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है।

First Published: Saturday, September 08, 2018 10:18 PM

RELATED TAG: Sonali Bendre, Cancer, Ram Kadam, Goldie Behl,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो