BREAKING NEWS
  • लोकसभा इलेक्‍शन 2019 में इन नेताओं को वोटरों ने बनया महाबली, इसमें पीएम मोदी का नाम नहीं- Read More »
  • 2 से 303 सीटों तक पहुंचे की बीजेपी की पूरी कहानी, सांसदों की संख्‍या पर कभी कांग्रेस ने उड़ाया था मजाक- Read More »
  • अर्श से फर्श पर पहुंचे लालू, तेजस्वी नहीं बचाए पाएं RJD की विरासत- Read More »

एक बार फिर सनी देओल ने जीता दिल, कहा- प्रतिशोध की राजनीति के लिए नहीं आया हूं

News State Bureau  |   Updated On : May 17, 2019 09:57 AM

नई दिल्ली:  

पंजाब के गुरदासपुर संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)-अकाली दल के उम्मीदवार सनी देओल ने गुरुवार को कहा कि उन्होंने प्रतिशोध के मुद्दों के साथ राजनीति में प्रवेश नहीं किया है.

बटाला में सिलसिलेवार चुनावी रैलियों को संबोधित करते हुए अभिनेता-नेता देओल ने कहा कि उनके खिलाफ अनावश्यक बयान जारी किए गए हैं. उन्होंने कहा कि वह ऐसे बयानों पर जवाब देने में अपना समय बर्बाद नहीं करेंगे और इस सीट को जीतने के अपने लक्ष्य को पूरा करने के लिए कड़ा परिश्रम करेंगे.

उन्होंने मतदाताओं से क्षेत्र की देखभाल करने वाले उम्मीदवार को वोट देने के लिए कहा. क्षेत्र के विधायक लखबीर सिंह लोधीनांगल ने कहा कि न ही कांग्रेस उम्मीदवार सुनील जाखड़ और न ही मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह क्षेत्र में विकास कार्य शुरू कर सके और न ही इन्होंने क्षेत्र की बेहतरी के लिए कुछ किया.

62 वर्षीय देओल गुरदासपुर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और अकाली दल गठबंधन के उम्मीदवार हैं. इस सीट पर दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना चार बार सांसद रहे थे. अप्रैल 2017 में कैंसर की वजह से उनका निधन हो गया था.

सनी देओल कांग्रेस की राज्य इकाई के अध्यक्ष सुनील जाखड़ के खिलाफ खड़े हैं. जाखड़ ने 1.92 लाख मतों के अंतर से अक्टूबर 2017 का चुनाव जीता था. पंजाब में 19 मई को मतदान होगा.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो सनी देओल ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. 'बॉर्डर', 'बेताब', 'गदर-एक प्रेमकथा', 'घायल' जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में हैं. हाल ही में उनकी फिल्म 'ब्लैंक' रिलीज हुई है. इस फिल्म से करण कपाड़िया ने बॉलीवुड डेब्यू किया है. करण, अक्षय कुमार के साले हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)

First Published: Friday, May 17, 2019 09:54 AM

RELATED TAG: Bjp Candidate Sunny Deol, Actor Sunny Deol, Revenge, Politics, Congress,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो