logo-image

राजनीति में कदम नहीं रखेंगी हरियाणा की 'धड़कन' सपना चौधरी, आखिरकार बता दी वजह!

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhry) अक्सर अपने डांस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. एक बार फिर उनकी चर्चा हो रही है, लेकिन उनके किसी वीडियो या फोटो के लिए नहीं, बल्कि अपने बयान के कारण.

Updated on: 12 Feb 2019, 04:17 PM

नई दिल्ली:

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhry) अक्सर अपने डांस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. एक बार फिर उनकी चर्चा हो रही है, लेकिन उनके किसी वीडियो या फोटो के लिए नहीं, बल्कि अपने बयान के कारण. बता दें कि सपना ने भोपाल में नेताओं और अभिनेताओं पर तंज कसते हुए कहा था कि वह सिर्फ गाली खाने के लिए ही बने हैं. वह कुछ भी कर लें, उन्हें आखिर में सिर्फ गाली मिलती है. इसी वजह से वह राजनीति में नहीं आना चाहती हैं!

सपना फिलहाल सियासत से दूरी दिखा रही हैं, उन्होंने राजनीति में एंट्री के लिए साफ इनकार कर दिया है.

वहीं, सपना के बयान के बाद कांग्रेस और बीजेपी पार्टी के प्रवक्ताओं के बयान सामने आए हैं. डांसर सपना के बयान पर बीजेपी और कांग्रेस ने अपना-अपना अलग मत दिया है.

ये भी पढ़ें: 'मणिकर्णिका' विवाद पर कंगना ने साधा क्रिश पर निशाना, कहा- इस तरह मुझ पर हमला..

सपना चौधरी पर बीजेपी-कांग्रेस का बयान

बीजेपी के प्रवक्ता राकेश शर्मा का कहना है कि कांग्रेस में सपना चौधरी के साथ इस तरह की वारदात हुई होगी, इसीलिए उन्होंने यह वक्तव्य दिया है.

वहीं, कांग्रेस ने बीजेपी के आरोप पर पलटवार किया. हालांकि, पार्टी के प्रवक्ता अब्बास हफीज सपना चौधरी के बयान का कटाक्ष करने से बचते नजर आएं. यही नहीं, उन्होंने सपना चौधरी की खूब तारीफ भी की.

ये भी पढ़ें: आलोक नाथ की मुश्किलें बढ़ी, जारी हुआ अब ये निर्देश

बता दें कि सपना चौधरी के राजनीति में आने को लेकर काफी दिनों से कयास लगाए जा रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि वह बीजेपी ज्वॉइन करेंगी तो वहीं कुछ मान रहे हैं कि वह कांग्रेस की सीट से चुनाव लड़ेंगी.