logo-image

बैसाखी के सहारे चलने को मजबूर हुए बिपाशा बसु के पति करण सिंह ग्रोवर? वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड एक्टर और बिपाशा बासु (Bipasha Basu) के पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) इन दिनों चर्चा में हैं और इसकी वजह है, उनका बैसाखी के सहारे चलना।

Updated on: 24 Dec 2018, 02:10 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर और बिपाशा बासु (Bipasha Basu) के पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) इन दिनों चर्चा में हैं और इसकी वजह है, उनका बैसाखी के सहारे चलना. दरअसल, करण एक फिल्म देखने पहुंचे थे, लेकिन उनकी इस हालत को देखकर सभी हैरान रह गए. 

बताया जा रहा है कि जिम में ज्यादा वर्कआउट की वजह से उनकी यह हालत हो गई है. बॉलीवुड फोटोग्राफर विरल भयानी ने करण की फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'जिम में ज्यादा वर्कआउट आपको नुकसान भी पहुंचा सकता है. मैं ऐसे कई लोगों को जानता हूं, जो हैवी और हार्डकोर वर्कआउट के कारण परेशानी झेल रहे हैं. आराम मिलने पर करण यहां फिल्म देखने पहुंचे हैं.'

ये भी पढ़ें: #ZERO: पत्नी की तारीफ कर बुरी तरह ट्रोल हो गए विराट कोहली, यूजर्स बोले- घर जाकर रोटी भी तो खानी है...

हालांकि, कुछ लोगों का कहना है कि वह 'आदत' फिल्म की शूटिंग करते वक्त घायल हो गए थे. यह हादसा दो महीने पहले हुआ था.

जैसे ही सोशल मीडिया पर यह खबर वायरल हुई, फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. करण की यह हालत लोगों को हैरान कर रही है.

बता दें कि करण ने बिपाशा से तीसरी शादी की थी. इसके पहले उन्होंने टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम और जेनिफर विगेंट से शादी की थी, लेकिन दोनों ही रिश्ता ज्यादा दिन तक टिक नहीं सका.

साल 2015 में 'अलोन' फिल्म की शूटिंग के दौरान बिपाशा और करण के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं. 2016 में दोनों ने शादी कर ली थी.