logo-image

16 अक्टूबर से नए चेहरों के साथ बिग बॉस धमाल मचाने को तैयार

16 अक्टूबर से बिग बॉस नए चेहरों के साथ धमाल मचाने को तैयार। अभी महज कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बार कैसा होगा कंटेस्टेंट का सेलेक्शन

Updated on: 18 Oct 2016, 12:09 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस का इंतजार फाइनली खत्म हो गया है। कलर्स चैनल ने बिग बॉस 10 के प्रीमियर की तारीख़ का एलान कर दिया है। शो 16 अक्टूबर से आपकी टीवी पर धमाल मचाने को तैयार है। बिग बॉस के एपिसोड हर सोमवार से शनिवार रात साढ़े दस बजे और शनिवार और रविवार को रात नौ बजे आएगा। कलर्स के सीईओ राज नायक ने एक प्रोमो के जरिए बिग बॉस की तारीखों का एलान किया है।

पहली बार देखना होगा कि किस तरह के आम लोगों को बिग बॉस ने चुना है। क्या वो आम लोगों को उसी तरह मनोरंजन कर पाएंगे जैसे कि पहले बिग बॉस ने किया है। हालांकि प्रोमो में सलमान दावा कर रहे हैं कि ये शो अब तक के बिग बॉस का सबसे अच्छा सीजन होगा क्योंकि वो आम लोग इसमें हिस्सा ले रहे हैं जो बिग बॉस के फैन हैं।

वहीं कुछ सेलिब्रिटी के भी इस शो में हिस्सा लेने की संभावनाएं हैं। एक वेबसाइट पोर्टल की मानें तो वीजे बाणी का नाम तय हो चुका है। वीजे बाणी रोडीज सीजन 4 की रनर अप रह चुकी हैं। इसके अलावा तृप्ति देसाई का नाम सबसे उपर है। तृप्ति देसाई महिला आंदोलन की मुखिया हैं। उनके अलावा राहुल राज सिंह जो कि प्रत्युषा बनर्जी के ब्वॉयफ्रैंड हैं। उनका नाम भी सामने आ रहा है। उनके अलावा कबीर बेदी, राधे माँ और सना सईद के भी नाम सामने आ रहे हैं। हालांकि ये भी तय है कि इस बार ज्यादा से ज्यादा आम लोग ही बिग बॉस का हिस्सा बनेंगे। इसलिए कम से कम सेलिब्रिटीज़ के शामिल किए जाने के अनुमान हैं।