logo-image

बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट सारा खान ने बताई सिंगर बनने की वजह, जानिए क्या है

ब्लैक हार्ट नवंबर को रिलीज हुआ था. सारा अपने इस वीडियो में बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आईं.

Updated on: 23 Dec 2018, 09:40 AM

नई दिल्ली:

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी सारा खान अक्सर अपने बोल्ड अंदाज को लेकर सुर्खिंयों में रहती हैं. लेकिन इस बार वह अपने गाने 'ब्लैक हार्ट' को लेकर चर्चा में हैं. ब्लैक हार्ट सॉन्ग को अपनी आवाज देने वाली अभिनेत्री सारा खान ने कहा कि वह खुशियां बांटने के लिए अभिनय से ब्रेक लेकर गायिका बनीं हैं.

सारा खान ने एक बयान में कहा, "अभिनय ने मुझे एक सफल करियर दिया और जब भी मुझे कोई चुनौतीपूर्ण किरदार निभाने का मौका मिलेगा, मैं उसे निभाउंगी. इस बीच, मैं गाकर खुशियां फैलाना चाहती हूं. इसलिए मैंने ब्रेक लिया और संगीत लॉन्च किया."

इस साल सारा ने 'लेकिन वो मेरा इश्क है' नामक अपना पहला गाना गाया. उनके अनुसार, गीत गाना खुश रहने के लिए जरूरी है. सारा ने कहा, "मैं महसूस करती हूं कि गायक बनने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आप दूसरों में खुशी बांटते हैं."

उन्होंने कहा, "जब लोग उदास होते हैं तब वे गीत सुनते हैं जिससे उनके मन को शांति मिलती है. लोग जब बहुत खुश होते हैं तब भी गाने सुनते हैं जैसे कि किसी विशेष अवसर पर या पार्टियों में. गीत उनके जीवन में खुशियों में रंग भरता है."

बता दें कि ब्लैक हार्ट नवंबर को रिलीज हुआ था. सारा अपने इस वीडियो में बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आईं. गाने में सारा न्यूड दिखीं. जिसे लेकर उन्हें ट्रोल भी किया गया. इस गाने को यूट्यूब पर 96 लाख से ज्यादा के व्यूज मिले हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)