logo-image

Bigg Boss 12 Day 9: 'समुद्री लुटेरा' टास्क में दिखा घर वालों का असली चेहरा

BB के घर में कंटेस्टेंट का ये दूसरा हफ्ता चल रहा है और अब धीरे-धीरे जहां माइनकड ग्रेम शुरू हो गए हैं, वहीं इनके बीच के झगड़े भी बढ़ते जा रहे हैं. आज बिग बॉस ने घरवालों को कैप्टेंसी टास्क दिया. इस टास्क का नाम था 'समुद्री लुटेरा'.

Updated on: 25 Sep 2018, 10:41 PM

नई दिल्ली:

Bigg Boss 12 Day 9: बिग बॉस के घर में आज घरवालों को कैप्टेंसी टास्क दिया गया, इस दौरान सभी घर वाले टास्क जीतने के लिए अपना जी जान लगाते दिखे. बता दें कि टास्क के दौरान सभी घरवालों का असली चेहरा सामने आ गया है. BB के घर में कंटेस्टेंट का ये दूसरा हफ्ता चल रहा है और अब धीरे-धीरे जहां माइनकड ग्रेम शुरू हो गए हैं, वहीं इनके बीच के झगड़े भी बढ़ते जा रहे हैं. आज बिग बॉस ने घरवालों को कैप्टेंसी टास्क दिया. इस टास्क का नाम था 'समुद्री लुटेरा'. 

और पढ़ें- मिलिए अनूप जलोटा की स्टनिंग गर्लफ्रेंड से, सिंगिंग के साथ इन चीज़ों में भी सबसे आगे

- घरवालों को इस हफ्ते का कैप्टेंसी टास्क दिया जाता है. यह टास्क जोड़ी बनाम सिंगल होता है. इसमें एक टीम को समुद्री लुटेरे बनकर दूसरी टीम पर अटैक करके उनके पास मौजूद 4 सोने के रिंग हथियाने की कोशिश करनी है.

- टीम का एक लुटेरों का कैदी बनेगा और लुटेरे उनसे रिंग हासिल करने की कोशिश करेंगे. पहले कैदी बनने की बारी सिंगल्स की आती है. सिंगल्स घर में कूड़ा, मिर्च जैसी चीजें छिपाने लगते हैं जिससे लुटेरे उनका इस्तेमाल न कर सकें.

- टास्क के दौरान जोड़िया सिंगल्स को इतना टॉरचर करते हैं कि नेहा और करणवीर ही जोड़ियों से रिंग को बचा पाते हैं. वहीं दीपिका, सृष्टि ऐसा नहीं कर पाते हैं. करणवीर के बाद इस टास्क का टाइम खत्म हो जाता है.

- टास्क में किसकी हुई हार और किसके हाथ लगी जीत, यह जानने के लिए आपको कल तक का इंतजार करना होगा. कौन होता है किनारे और कौन होता है कामयाब, इसका पता चलेगा कल.