logo-image

Bigg Boss 12 Day 11: घर में दिख रही है जसलीन-अनूप की प्यार भरी केमेस्ट्री

आज घर वालों का ग्यारहवां दिन है और बिग बॉस ने घरवालों को आइना दिखाने के लिए पिछले सीजन के दूसरे रनरअप विकास गुप्ता को बुलाया.

Updated on: 27 Sep 2018, 10:26 PM

नई दिल्ली:

Bigg Boss 12 Day 11: जसलीन मथारू ने अनूप जलोटा के लिए जिस प्यार का इजहार शो के शुरुआत में किया था. वहीं प्यार अब शो के दौरान दोनों जोड़ियों में दिखने भी लगा है. दोनों की केमेस्ट्री शो में साफ देखी जा सकती है. एक तरफ जहां घर में लगातार झगड़े बढ़ते जा रहे हैं, वहीं इस जोड़ी का प्यार भी लगातार बढ़ता ही जा रहा है.

- आज घर वालों का ग्यारहवां दिन है और बिग बॉस ने घरवालों को आइना दिखाने के लिए पिछले सीजन के दूसरे रनरअप विकास गुप्ता को बुलाया.

- विकास के घर में आने से पहले बिग बॉस सभी घरवालों को स्टेच्यू कर दिया और फिर विकास ने उन्हें आइना दिखाते हुए बाताया कि बाहर घरवालों की क्या इमेज बन रही है. साथ ही यह भी बताया कि वह उसमें कैसे सुधार कर सकते हैं.

- अनूप जसलीन को दीपिका से अच्छा व्यवहार करने के लिए कहते हैं। जसलीन कहती हैं कि दीपिका का व्यवहार उनके लिए अच्छा नहीं है लेकिन अनूप के कहने पर वह दापिका को गले लगा लेती हैं।

- खाना बर्बाद करने की बात करते-करते शिव और रोमिल झगड़ा करने लगते हैं। कृति शिव को शांत कराती हैं लेकिन उनमें बात और बढ़ जाती है और वे गाली गलौज पर उतर आते हैं।

- श्रीसंत और सौरभ विकास की उनसे कही हुई बात से असहमत होते हैं। अब वक्त आता है कालकोठरी के लिए सदस्य को चुनने का। कैप्टन होने की वजह से कृति और रोशमी को और तबियत ठीक नहीं होने की वजह से श्रीसंत को कालकोठरी से सुरक्षित रखा जाता है।

- कौन जाता है काल कोठरी में और इससे बच निकलता है, इन सब बातों का पता चलेगा कल.